comScore

WhatsApp को जल्द मिलगा नया फीचर, नोटिफिकेशन पैनल से सुन सकेंगे वॉइस मैसेज

WhatsApp को जल्द मिलगा नया फीचर, नोटिफिकेशन पैनल से सुन सकेंगे वॉइस मैसेज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया का सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला इंस्टेंट मैसेजिंग एप WhatsApp अपने यूजर्स का एक्सप्रिएंस बढ़ाने के लिए लगातार नए फीचर्स रोल आउट करता रहता है। WhatsApp पिछले कुछ समय से वॉयस मैसेज को इंप्रूव करने पर लगातार काम कर रहा है। अब हाल ही में consecutive voice message का फीचर आया है। यह फीचर वॉयस मैसेज को लगातार एक के बाद एक सुनने की सुविधा देता है। 

iphone के लिए टेस्ट
हालिया रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp अब वॉयस मैसेज को लेकर एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। इसके तहत नोटिफिकेशन पैनल से ही WhatsApp में भेजे गए Voice Message को प्रिव्यू के तौर पर सुन सकेंगे। ये फीचर अभी अंडर डेवेलपमेंट है और फिलहाल ये iphone के लिए ही टेस्ट किया जा रहा है। इस फीचर के ​आने के बाद हर बार वॉयस मैसेज को टैप करके ऑपन करने की जरूरत नहीं होगी।

वॉइस मैसेज प्ले बटन
व्हाट्सएप के फीचर पर नजर रखने वाली ट्विटर हैंडल WABetaInfo ने एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जिसमें ये फीचर नजर आ रहा है। इस फीचर को फिलहाल iOS प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है और दावा किया गया है कि ये फीचर अभी टेस्ट किया जा रहा है, जो जल्द ही उपलब्ध होगा। तस्वीर में एक वॉइस मैसेज प्ले बटन के साथ नजर आ रहा है। हालांकि इस फीचर के लॉन्च होने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

iOS यूजर्स को डार्क मोड
रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp इस फीचर को अगले कुछ महीनों में बड़े फीचर्स के साथ ला सकता है।WABetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक पहले iOS यूजर्स को डार्क मोड मिलेगा, इसके बाद ही Android यूजर्स को ये फीचर मिलेगा। 
 

कमेंट करें
hnKL0