comScore

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए Rechargeable LED Lamp

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए Rechargeable LED Lamp

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी टेक कंपनी Xiaomi भारत में लगातार अपने नए प्रोडक्ट पेश कर रही है। भारतीय बाजार में कंपनी ने टीवी, सन ग्लास, एयर प्यूरीफायर, एलईडी बल्ब और शू जैसे प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। हाल ही में कंपनी ने Mi Rechargeable LED Lamp को लॉन्च कर दिया है। हालांकि इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। 

कीमत 
हालिया रिपोर्ट के मुताबिक Mi Rechargeable LED Lamp को 18 जुलाई को दोपहर 12 बजे से क्राउडफंडिंग के लिए वेबसाइट पर लगाया जाएगा। इसी दिन कंपनी इसकी कीमत का भी ऐलान कर सकती है। बता दें कि Mi भारत में अपनी 5th एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है। जिसके तहत कंपनी अपने नए प्रोडक्ट को पेश कर रही है।

बैटरी लाइफ
कंपनी का दावा है कि Mi Rechargeable LED Lamp की बैटरी लाइफ पांच दिन की होगी। कंपनी ने कहा है कि इसकी बैटरी काफी पावरफुल है।  Mi Rechargeable Lamp में तीन ब्राइटनेस लेवल दिए गए हैं। ये पोर्टेबल लैंप है। कंपनी का दावा है कि ये इमरजेंसी लाइट के तौर पर यूज किया जा सकता है। 

वायरलैस हेडफोन
हाल ही में Xiaomi ने Wireless Headphones भी लॉन्च किए हैं जो कंपनी की तरफ से भारत में पहला वायरलेस हेडफोन्स हैं। इसकी कीमत कंपनी 1799 रुपए रखी है। यह Amazon और Mi India ऑनलाइन स्टोर पर दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

कमेंट करें
iFJU1