कोरोनावायरस: अमेरिका ओलंपिक समिति ने ओलंपिक गेम्स स्थगित करने की अपील की

Coronavirus: US Olympic Committee appeals to postpone Olympic Games
कोरोनावायरस: अमेरिका ओलंपिक समिति ने ओलंपिक गेम्स स्थगित करने की अपील की
कोरोनावायरस: अमेरिका ओलंपिक समिति ने ओलंपिक गेम्स स्थगित करने की अपील की
हाईलाइट
  • अमेरिका ओलंपिक समिति और पैरालंपिक समिति ने ओलंपिक गेम्स स्थगित करने की अपील की
  • अमेरिका ओलंपिक समिति ने 2
  • 000 खिलाड़ियों का सर्वे करने के बाद कहा
  • ओलंपिक खेलों को स्थगित करना बेहतर

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। अमेरिका ओलंपिक समिति और पैरालंपिक समिति ने अपने देश के 2,000 खिलाड़ियों का सर्वे करने के बाद कहा है कि इसी साल टोक्यो में होने वाले ओलंपिक खेलों को स्थगित करना बेहतर होगा। अमेरिका की ओलंपिक और पैरालंपिक समिति ने सप्ताह के अंत में 4,000 से ज्यादा लोगों का कोरोनावायरस के कारण फैली स्थिति को लेकर सर्वे किया था जिसमें से 1,780 खिलाड़ियों ने प्रतिक्रिया दी है।

अमेरिका की ओलंपिक और पैरालंपिक समिति ने बयान में कहा, हमने कई तरह के विचार सुने और हमारे खिलाड़ी जिस स्थिति से गुजर रहे हैं उसे समझा। हमें इस बात का पछतावा है कि हम जिस स्थिति से गुजर रहे हैं उसका कोई भी उपाय हमारे पास नहीं है। इतने सारे खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया के बाद हमारे सामने सबसे अहम बात यह है निकल कर आई है कि, अगर मौजूदा स्थिति बढ़ती है तो ट्रेनिंग का माहौल, डोपिंग नियंत्रण और क्वालीफिकेशन प्रक्रिया से पार नहीं पाया जा सकता।

बयान में आगे लिखा है, इसलिए, यह साफ है कि खेलों के स्थगन का रास्ता सबसे बेहतर है और IOC से अपील करते हैं कि वह इस बात को सुनिश्चित करे कि खेलों को सुरक्षित माहौल में और खिलाड़ियों के मुफीद स्थिति में खेलों का आयोजन किया जाए। बयान के मुताबिक, हमें उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार है और हम टीम अमेरिका के समर्थन में काम करने को तैयार हैं।

Created On :   24 March 2020 9:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story