कुछ इस अंदाज में जश्न मनाते दिखे गौतम गंभीर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Gautam Gambhir was seen having fun in this style, the video went viral on social media
कुछ इस अंदाज में जश्न मनाते दिखे गौतम गंभीर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
आईपीएल-2022 कुछ इस अंदाज में जश्न मनाते दिखे गौतम गंभीर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
हाईलाइट
  • डगआउट में बैठे गौतम गंभीर जोश से खड़े हुए और जश्न मनाया
  • लखनऊ टीम 14 में से 9 मैच में जीत हासिला की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग-2022 सीजन में सोशल मीडिया पर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि बीते बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए रोमांचक मैच में लखनऊ की जबरदस्त जीत हुई थी। इस दौरान गौतम गंभीर अलग अंदाज में जश्न मनाते दिखे।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस बार आईपीएल-2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स दूसरी टीम बन गई है। बुधवार को मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स को आखिरी बॉल पर जीत के लिए 3 रनों की जरूरत थी। इस दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से मार्कस स्टोइनिस बॉलिंग कर रहे थे। उन्होंने अपनी आखिरी बॉल पर उमेश यादव को आउट कर टीम को मैच जिताकर सीधा प्लेऑफ में पहुचाया।

लखनऊ को मैच जीतता देख डगआउट में बैठे गौतम गंभीर जोश से खड़े हुए और जश्न मनाया। उन्होंने जोशीले अंदाज में विजय दहिया को गले लगाया, साथ ही कोच एंडी फ्लावर से भी गले मिले। इसके बाद खुशी का इजहार करते हुए मैदान में चले गए। गौतम गंभीर का अंदाज उस समय देखने लायक था, जब कोलकाता के खिलाफ आखिरी ओवर में रिंकू सिंह का विकेट गिरा और लखनऊ ने मैच में फिर से वापसी की थी। तब गंभीर पूरे जोश के साथ खड़े होकर तालिया बजाकर जश्न मना रहे थे।

गौरतलब है कि गौतम गंभीर लखनऊ टीम के मेंटर हैं। उनकी अगुवाई में ही लखनऊ सुपर जायंट्स बनी है। ऑक्शन के दौरान उनकी काफी महत्वपूर्ण भूमिका थी। गंभीर को मैचों के दौरान भी काफी सक्रिय देखा गया है। साथ ही टीम के खिलाड़ियों पर काफी ध्यान देते हैं। आईपीएल में पहली बार खेल रही लखनऊ टीम 14 में से 9 मैच में जीत हासिल की है। आईपीएल में प्लेऑफ में लखनऊ टीम ने जगह बना ली है।

Created On :   19 May 2022 6:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story