भारत के पाकिस्तान को 4 विकेट से हराने पर खुशी से झूम उठे गावस्कर

Gavaskar jumps with joy as India beat Pakistan by 4 wickets
भारत के पाकिस्तान को 4 विकेट से हराने पर खुशी से झूम उठे गावस्कर
टी20 विश्व कप भारत के पाकिस्तान को 4 विकेट से हराने पर खुशी से झूम उठे गावस्कर
हाईलाइट
  • इरफान ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप में विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी के बाद पाकिस्तान पर 4 विकेट से जीत हासिल करने के बाद महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खुशी से झूम उठे। आईसीसी कमेंट्री टीम में हिस्सा लेने वाले 73 वर्षीय गावस्कर, इरफान पठान और क्रिस श्रीकांत की पसंद के साथ बाउंड्री के पास खड़े थे, और जैसे ही आर अश्विन ने विजयी रन बनाए, गावस्कर खुशी से झूम उठे।

इरफान ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, एमसीजी में यहां क्या दृश्य हैं। यहां तक कि महान सुनील गावस्कर भी खुद को खुशी मनाने से रोक नहीं पाए। विराट, आप इंडिया के असली किंग हो। विराट कोहली ने दोहराया कि वह क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ चेजरों में से एक क्यों हैं, उन्होंने केवल 53 गेंदों में नाबाद 82 रनों की पारी खेलकर भारत को 90,293 प्रशंसकों के सामने पाकिस्तान पर अविश्वसनीय जीत दिलाई।

हार्दिक पांड्या और अर्शदीप सिंह की दाएं-बाएं तेज गेंदबाजी जोड़ी ने पाकिस्तान को अपने 20 ओवरों में 159/8 पर रोक लगाने में मदद करने के लिए तीन-तीन विकेट चटकाए। इसके बाद कोहली और हार्दिक पांड्या (40) ने 77 गेंदों में 113 रनों की मैच जीत की साझेदारी की, भारत को 31/4 से अंतिम गेंद पर 160 रनों का सफल पीछा करने के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Oct 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story