हेरोक हायर सेकेंडरी स्कूल, मणिपुर ने 61वां सुब्रतो कप का अंडर-14 का खिताब जीता

Herok Higher Secondary School, Manipur won the Under-14 title of the 61st Subroto Cup
हेरोक हायर सेकेंडरी स्कूल, मणिपुर ने 61वां सुब्रतो कप का अंडर-14 का खिताब जीता
इंटरनेशनल टूर्नामेंट हेरोक हायर सेकेंडरी स्कूल, मणिपुर ने 61वां सुब्रतो कप का अंडर-14 का खिताब जीता
हाईलाइट
  • हेरोक हायर सेकेंडरी स्कूल
  • मणिपुर ने 61वां सुब्रतो कप का अंडर-14 का खिताब जीता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हेरोक हायर सेकेंडरी, इंफाल ने गुरुवार को यहां डॉ. भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में फाइनल में बारवे हाई स्कूल, गुमला, झारखंड को 2-0 से हराकर 61वां सुब्रतो कप इंटरनेशनल टूर्नामेंट ब्यॉज अंडर-14 का खिताब जीत लिया। विजेताओं को मुख्य अतिथि एयर मार्शल नर्मदेश्वर तिवारी एवीएसएम वीएम, वायु सेना के उप प्रमुख, निर्मल छेत्री, भारतीय टीम के पूर्व फुटबॉलर से सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

इस अवसर पर बोलते हुए एयर मार्शल नर्मदेश्वर तिवारी एवीएसएम वीएम, डिप्टी चीफ ऑफ एयर स्टाफ ने कहा, ऐसी अविश्वसनीय युवा प्रतिभाओं को प्रतिस्पर्धा करते देखना अद्भुत है। सुब्रतो कप की सुंदरता यह है कि यह एक साथ खेला जाता है। एक ही छत के नीचे देश भर की सर्वश्रेष्ठ युवा फुटबॉल प्रतिभाएं और इस साल लड़कों का अंडर-14 टूर्नामेंट उसी का एक उपयुक्त प्रतिबिंब रहा है, जिसमें 28 टीमें अपने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

निर्मल छेत्री ने नए फुटबॉलरों को प्रोत्साहन और सुझाव देते हुए कहा, आप बहुत भाग्यशाली हैं कि आपको सुब्रतो कप जैसा मंच मिला है, जो आपके फुटबॉल करियर के लिए बेहतर अवसर है। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि यदि आप भविष्य में सफल फुटबॉल खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो, हर दिन अभ्यास और प्रतिस्पर्धा करें, जैसे आप विश्व कप फाइनल खेल रहे हैं। 61वां सुब्रतो कप अब लड़कियों के अंडर-17 टूर्नामेंट की ओर बढ़ रहा है, जो 19 सितंबर से शुरू होगा और फाइनल 28 सितंबर को होगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story