नेशन ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज

Javelin thrower Neeraj Chopra wont participate in National Open Athletics Championships
नेशन ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज
नेशन ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा रांची में गुरुवार से शुरू हो रही 59वीं नेशनल ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) ने बुधवार को पहले ट्वीट कर जानकारी दी थी कि नीरज इस चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे। नीरज चोट के कारण विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भी नहीं जा सके थे।

एएफआई ने बुधवार सुबह ट्वीट किया था, सुपर स्टार नीरज चोपड़ा वापसी कर रहे हैं। नीरज 59वीं नेशनल ओपन सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में मैदान पर उतरने को तैयार हैं। अब हालांकि यह बात सामने आई है कि 21 साल के इस खिलाड़ी से नाम वापस लेने को कहा गया है। क्योंकि प्रशिक्षकों को लगता है कि, वह अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी कारण नीरज ने अपना नाम वापस ले लिया है।

एएफआई द्वारा जारी विज्ञप्ति में चोपड़ा ने कहा, मैं दोबारा टूर्नामेंट खेलना चाहता हूं। चूंकि यह सीजन का आखिरी टूर्नामेंट है इसलिए मैं इसका अहसास करना चाहता हूं। उन्होंने कहा, मैंने अपने डॉक्टर्स से बात की है। और उन्होंने कहा कि मैं खेलने के लिए तैयार हूं। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने कुछ सप्ताह पहले पटियाला में अभ्यास करना शुरू किया था और मेरी थ्रो अच्छी जा रही थीं। चोपड़ा ने राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक अपने नाम किया है।

Created On :   10 Oct 2019 7:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story