बेहद खूबसूरत है भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की बीवियां, यहां देखें फोटो 

The wives of the players of India and Pakistan are very beautiful, see the photo here
बेहद खूबसूरत है भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की बीवियां, यहां देखें फोटो 
टी20 वर्ल्ड कप बेहद खूबसूरत है भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की बीवियां, यहां देखें फोटो 
हाईलाइट
  • भारत-पाक खिलाड़ियों की खूबसूरत फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर शुरु हो चुका है। भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को भरोसा है कि भारत दिवाली से पहले आज जीत का तोहफा देगा। दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें भारत व पाकिस्तान के इस मैच पर है। दोनों टीमों के जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के लिए फैंस में जबरदस्त उत्साह है। एक तरफ जहां भारत-पाक खिलाडियों की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नियों की खूबसूरती पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं भी देखी जा रही हैं। ऐसे में जब दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें भारत-पाकिस्तान मैच पर टिकी हैं तो भला उनकी पत्नियों के बारें में कौन नहीं जानना चाहेगा। आइए हम इन दिग्गज खिलाड़ियों की बीवियों की तस्वीरें साझा करते हैं जो बेहद ही दिलचस्प व आकर्षक हैं।

भारतीय खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियां 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी रचाई थी। दोनों ने इटली में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। इनकी एक बेटी है जिसका नाम वामिका है। दोनों ने साल 2013 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। 

भुवनेश्वर कुमार और नूपुर

नुपूर पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. यह दोनों एक दूसरे को 12-13 साल की उम्र से जानते हैं. हालांकि दोनों ने काफी बाद में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. जब इन दोनों के बीच डेटिंग शुरू हुई तब भुवनेश्वर उत्तर प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी खेल रहे थे और भारतीय टीम के लिए उनका चयन नहीं हुआ था. (Pic Credit Nupur Nagar Insta)

भुवनेश्वर कुमार ने बचपन की मित्र रही नूपुर से शादी रचाई थी। दोनों एक दूसरे के पड़ोसी थी और जानते भी थे। नूपुर पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। जब इन दोनों के बीच डेटिंग चली तो भुवनेश्वर यूपी के लिए रणजी ट्रॉफी खेल रहे थे। 

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह

जानिए कौन हैं रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने साल 2015 में रितिका सजदेह के साथ शादी रचाई थी। रोहित के साथ मुलाकात के बाद रितिका उनकी मैनेजर बन गई थीं।

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक

Capture

भारत से ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने सर्वियाई मॉडल, एक्ट्रेस व डांसर नताशा स्टेनकोविक से कोरोना काल में शादी रचाई थी। उस दौरान पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा था। नताशा ने 2014 में ‘सत्याग्रह’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। उस फिल्म में उन्होंने “अइयो जी” गाने पर डांस किया था।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन को रास नहीं आई उनकी हैट्रिक, कहे अपशब्द Amroha  News - Team India fast bowler Mohammad Shami wife gave shameful statement

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां बेहद ही खूबसूरत हैं। मोहम्मद शमी आज पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में भारतीय टीम की तरफ से खेल रहे हैं। दूसरी ओर उनसे अलग रह रहीं उनकी वाइफ हसीन जहां सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। हसीन और शमी ने साल 2014 में शादी की थी और दोनों की एक प्यारी सी बेटी है। फिलहाल सालों से दोनों अलग रह रहे हैं।  कुछ समय पहले उन्होंने बॉलीवुड और बांग्ला फिल्मों में रोल के लिए भी कोशिश की थी।

पाकिस्तान खिलाड़ियों की खूसबसूरत पत्नियां

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पाक क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी रचाई थी। दोनों साल 2019 में एकदूजे के हुए थे। 

बाबर आजम और नादिया

बाबर आजम की पत्नी का नाम नादिया है। जो बेहद ही खूबसूर हैं। बाबर ने अपनी ही चचेरी बहन से शादी रचाई थी, जिसके कारण सुर्खियों में आए थे। बाबर आजम अक्सर विवादों में रहे हैं। इनके ऊपर यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगा है। हालांकि बाद में साबित नहीं हो पाया था। 

हसन अली और शामिया आरजू

हसन अली की पत्नी शामिया आरजू काफी खूबसूरत है। गौरतलब है कि शामिया हसन अली से जब मिली थी तब पेशे से शामिया एमिरेट्स एयरलाइंस के साथ फ्लाइट इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थीं।

सरफराज अहमद व सैयदा खुशबहत

पाकिस्तानी क्रिकेटर सरफराज अहमद की पत्नी का नाम सैयदा खुशबहत है, जो काफी खूससूरत हैं। पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज ने साल 2015 में सैयदा खुशबत के साथ शादी की थी।

मोहम्मद आमिर और नरजिस खातून

पाक तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का नाम काफी विवादों में रहा है। दरअसल, इस खिलाड़ी को क्रिकेट से बैन का सामना करना पड़ा है। इस मुश्किल घड़ी में इस खिलाड़ी का साथ उसकी पत्नी ने दिया। मोहम्मद आमिर साल 2016 में नरजिस खातून से शादी की थी।

 

Created On :   28 Aug 2022 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story