ऑस्ट्रेलिया में इंडियन खिलाड़ियों को परोसा गया बेकार खाना, खिलाड़ियों ने जताई नाराजगी

Waste food served to Indian players in Australia, players expressed their displeasure
ऑस्ट्रेलिया में इंडियन खिलाड़ियों को परोसा गया बेकार खाना, खिलाड़ियों ने जताई नाराजगी
टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में इंडियन खिलाड़ियों को परोसा गया बेकार खाना, खिलाड़ियों ने जताई नाराजगी
हाईलाइट
  • खिलाड़ियों ने किया लंच का बायकॉट

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत व नीदरलैंड के बीच होने वाले मैच से पहले ही विवाद की खबर आ रही है। बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि टीम इंडिया को प्रैक्टिस सेशन के दौरान ठंडा व खराब खाना परोसा गया। उन्हें सिर्फ सैंडविच दिया गया था। जिसके बाद खिलाड़ियों ने इसके लिए नाराजगी जताई और आईसीसी को बताया कि सिडनी में प्रैक्टिस सेशन के बाद दिया गया खाना ठंडा व बेकार था।

टीम इंडिया ने प्रैक्टिस से बनाई दूरी

बताया जा रहा है कि टीम इंडिया ने प्रैक्टिस मैच भी नहीं खेला। क्योंकि उन्हें मैच प्रैक्टिस के लिए जो लोकेशन दी गई थी, वह उनके होटल से 42 किलोमीटर दूरी पर थी। दरअसल, टीम इंडिया को सिडनी के उपनगर ब्लैकटाउन में प्रैक्टिस की जगह दी गई थी। लेकिन जहां टीम इंडिया ठहरी है वहां से प्रैक्टिस वाली जगह की दूरी 42 किलोमीटर दूर है। 

आईसीसी का आया बयान

विवाद बढ़ने के बाद आईसीसी का भी बयान सामने आया है। सूत्रों के अनुसार, आईसीसी ने कहा है कि सभी टीमों के लिए खाने का मेन्यू एक समान रखा गया है। खिलाड़ियों को दी गई हैंडबुक में साफतौर पर बताया गया है। अगर भारतीय टीम को कोई परेशानी थी तो उन्हें इसके लिए आपत्ति जतानी चाहिए थी। हालांकि, आगे कहा गया कि अभी तक भारतीय कैंप की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है, अगर ऐसा कुछ बयान आता है तो उस पर प्रतिक्रिया दी जाएगी।

Created On :   26 Oct 2022 4:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story