भविष्य का स्वागत: युवा और ओलंपिक आदान-प्रदान कैंप शुरू

November 30th, 2021

हाईलाइट

  • युवा मिलन-समारोह की मेजबानी की जाएगी

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। 28 नवंबर को युवा और ओलंपिक पेइचिंग मैत्री शहर इंटरनेशनल युवा क्लाउड संवाद और भविष्य का स्वागत अंतर्राष्ट्रीय युवा आदान-प्रदान कैंप का उद्घाटन हुआ। शीतकालीन ओलंपिक और दोस्ती के संवाद के लिए दर्जनों देशों के युवाओं ने ऑनलाइन और ऑफलाइन के माध्यम से इसमें भाग लिया।

कम्युनिस्ट युवा लीग की पेइचिंग समिति के उप सचिव ली च्येन ने उद्घाटन समारोह में भाषण देते हुए कहा कि सभी देशों के युवा मैत्री शहरों को सेतु के रूप में सक्रिय रूप से आदान-प्रदान और संवाद को मजबूत करके साथ-साथ सहयोग को गहरा करते हैं। डबल ओलंपिक शहर के रूप में पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक में भाग लेने के लिए दुनिया भर के एथलीटों का स्वागत करने को तैयार है और उम्मीद है कि सभी युवा इसमें अपनी प्रतिभा का योगदान देंगे।

वहीं, कम्युनिस्ट युवा लीग की पेइचिंग समिति की उप सचिव, ओलंपिक चैंपियन शन श्वे ने कहा कि ओलंपिक खेल युवाओं के लिए खुद को दिखाने का एक मंच है। उन्होंने ईमानदारी से आयोजित होने वाली मौजूदा गतिविधि में युवा एकजुट होकर सहयोग करने, दोस्ती बढ़ाने और विकास हासिल करने की कामना की।

बता दें कि पेइचिंग मैत्री शहर इंटरनेशनल युवा आदान-प्रदान कैंप वर्ष 2012 में पहली बार आयोजित हुआ था और अब तक 60 से अधिक देशों और क्षेत्रों के 1,500 से अधिक चीनी और विदेशी युवाओं ने भाग लिया है। यह आदान-प्रदान कैंप तीन दिनों तक चलता है। इसी दौरान युवा संवाद, आइस एंड स्नो स्पोर्ट्स का अनुभव, सांस्कृतिक कार्यक्रम, युवा मिलन-समारोह की मेजबानी की जाएगी। जिनसे संचार और संवाद के लिए एक सक्रिय मंच का निर्माण किया जाएगा, और मैत्री शहरों के युवाओं को हाथ मिलाते हुए एक साथ विकास को बढ़ावा मिलेगा।

आईएएनएस