मनोरंजन: बाफ्टा पुरस्कार दीपिका पादुकोण ने जोनाथन ग्लेजर को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का सम्मान सौंपा

बाफ्टा पुरस्कार  दीपिका पादुकोण ने जोनाथन ग्लेजर को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का सम्मान सौंपा
भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बाफ्टा अवार्ड्स में 'द जोन ऑफ इंटरेस्ट' के लिए जोनाथन ग्लेज़र को अंग्रेजी भाषा में नहीं सर्वश्रेष्ठ फिल्म का सम्मान सौंपा।

लॉस एंजेलिस, 19 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बाफ्टा अवार्ड्स में 'द जोन ऑफ इंटरेस्ट' के लिए जोनाथन ग्लेज़र को अंग्रेजी भाषा में नहीं सर्वश्रेष्ठ फिल्म का सम्मान सौंपा।

इवेंट में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई सिल्वर शिमरी सीक्विन्ड साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहने हुए अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही थीं।

'द जोन ऑफ़ इंटरेस्ट' "20 डेज़ इन मारियुपोल", "एनाटॉमी ऑफ़ ए फ़ॉल", "पास्ट लाइव्स" और "सोसाइटी ऑफ़ द स्नो" जैसी फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही थी।

यह पहली बार नहीं है जब दीपिका किसी अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के केंद्र में पहुंची हों।

पिछले साल ही उन्हें ऑस्कर में देखा गया था, जब उन्होंने फिल्म 'आरआरआर' का गाना 'नट्टू नट्टू' पेश किया था।

'द जोन ऑफ इंटरेस्ट' की बात करें तो यह ऑशविट्ज़ एकाग्रता शिविर के बारे में एक यूके-पोलिश ऐतिहासिक नाटक है।

यह फिल्म मार्टिन एमिस के 2014 के उपन्यास पर आधारित है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Feb 2024 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story