बैक टू पवेलियन: सियासी पिच पर ज्यादा देर नहीं टिक पाए अंबाती रायडू, 10 दिनों में ही बदला फैसला, लिया रिटायरमेंट

सियासी पिच पर ज्यादा देर नहीं टिक पाए अंबाती रायडू, 10 दिनों में ही बदला फैसला, लिया रिटायरमेंट
  • रायडू का राजनीति से हुआ मोहभंग
  • 10 दिनों में छोड़ी वायएसआर कांग्रेस
  • सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट से राजनेता बने अंबाती रायडू ने चौंकाने वाला फैसला लिया है। उन्होंने राजनीति छोड़ दी है जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी। रायडू ने आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि यह पूर्व क्रिकेटर 10 दिन पहले यानी 28 दिसंबर को ही पार्टी ज्वाइन की थी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वो हमेशा के लिए नहीं बल्कि कुछ समय के लिए राजनीति से दूर हो रहे हैं।

रायडू ने एक्स अकाउंट पर लिखा, "ये सभी को सूचित करने के लिए है कि मैंने YSRCP पार्टी छोड़ने और कुछ वक़्त के लिए राजनीति से दूर रहने का फैसला किया है। आगे की कार्रवाई के बारे में सही वक़्त आने पर बताया जाएगा।"

सीएम जगन मोहन ने दिलाई थी सदस्यता

बता दें कि पिछले साल 28 दिसंबर को इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने आंध्रा प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली थी। इस दौरान वहां राज्य के डिप्टी सीएम नारायण स्वामी और सांसद पेड्डीरेड्डी मिथुन रेड्डी समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता भी मौजूद थे। हालांकि अपने स्टेटमेंट में रायडू ने पार्टी छोड़ने के फैसले के बारे में स्पष्ट नही किया है। उन्होंने बताया कि वो आगे की कार्रवाई के बारे में सही समय आने पर बताएंगे।

आईपीएल के बाद क्रिकेट को कहा अलविदा

रायडू ने आईपीएल के पिछले सीजन के बाद क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। 2023 आईपीएल में वह सीजन की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे। हालांकि इससे पहले 2019 में ही वह इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके थे।

उनके क्रिकेटिंग करियर की बात करें तो उन्होंने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में 55 वनडे और 6 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में 203 मुकाबले खेले हैं।

Created On :   6 Jan 2024 9:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story