आरोप-प्रत्यारोप: तृणमूल नेता मुकुल संगमा के आरोपों पर सीएम कॉनराड संगमा ने दिया जवाब

तृणमूल नेता मुकुल संगमा के आरोपों पर सीएम कॉनराड संगमा ने दिया जवाब
  • मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड ने दी प्रतिक्रिया
  • कथित ड्रग माफिया के साथ टेबल साझा करने का आरोप
  • तृणमूल कांग्रेस नेता मुकुल संगमा ने लगाए आरोप

डिजिटल डेस्क, शिलांग। मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड के हाल ही में दिल्ली में एक सभा के दौरान कथित ड्रग माफिया के साथ टेबल साझा करने के तृणमूल कांग्रेस नेता मुकुल संगमा के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

विधानसभा में "ड्रग्स और मादक द्रव्यों के सेवन के खतरे" पर चर्चा में भाग लेते हुए मुकुल संगमा ने कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ कथित ड्रग सरगना हेनरी की एक तस्वीर दिखाई थी। हालांकि, कॉनराड संगमा ने आरोपों से इनकार किया और दावा किया कि इस तथ्य के बावजूद कई लोगों ने एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में उनके साथ तस्वीरें ली हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह उनके साथ जुड़े हुए हैं।

उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया के युग में कुछ भी साबित करने की कोशिश करने का यह सबसे हास्यास्पद तरीका है।" मुकुल संगमा ने कहा, ''मुझे मुख्यमंत्री को सलाह देनी है कि वे इस व्यक्ति के साथ किसी भी तरह के संबंध से बचें। वह (मुख्यमंत्री) उस व्यक्ति का इतिहास जानते हैं, है ना? मैं जानना चाहता था कि दिल्ली में इतने हाई-प्रोफाइल कार्यक्रम में वह आदमी उसी टेबल पर सीट पाने में कैसे कामयाब रहा। मुझे बताया गया कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस बैठने की व्यवस्था की मांग की थी।”

उन्‍होंने कहा, "हमें इस बारे में सतर्क रहने की जरूरत है कि हम किसके साथ जुड़ते हैं। यदि वे हमारे जैसे ही काफिले में यात्रा कर रहे हैं, यदि वे जेड-प्लस श्रेणी के हैं और यदि उनके पास ऐसे प्रतिष्ठित कार्यक्रमों तक पहुंच है, तो खतरे से लड़ना बहुत जरुरी है।''

प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा ''वह और तृणमूल नेता दोनों प्रसिद्ध हस्तियां हैं, जिन्हें लाखों फोटो के अनुरोध प्राप्त होते हैं। मेरी राय में, कोई भी व्यक्ति जो सबसे अतार्किक निष्कर्ष निकाल सकता है, वह है जो केवल एक फोटो के आधार पर दो लोगों के कार्यों को जोड़ते हैं। भले ही कोई कार्यक्रम हो, जिसमें दो लोग एक साथ शामिल हुए हों या बैठने की कोई व्यवस्था की गई हो। ये चीजें होती हैं। संगठनात्मक समितियां कार्यक्रम बनाती हैं। हमारे आसपास हजारों लोग बैठते हैं। क्या मैं किसी पुलिस रिपोर्ट में शामिल हूं? मुकुल संगमा को इतनी जल्दबाजी में धारणा नहीं बनानी चाहिए।"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Sep 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story