बयानबाजी: कांग्रेस नेता का दावा, नायडू की गिरफ्तारी के पीछे केसीआर व मोदी

कांग्रेस नेता का दावा, नायडू की गिरफ्तारी के पीछे केसीआर व मोदी
  • कांग्रेस नेता मधु गौड़ यास्खी ने लगाया आरोप
  • आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम नायडू की गिरफ्तारी के पीछे केसीआर
  • तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। कांग्रेस नेता मधु गौड़ यास्खी ने आरोप लगाया है कि आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के पीछे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है।

उन्होंने दावा किया कि उन्हें पूरी जानकारी है कि केसीआर और मोदी की साजिश के तहत आंध्र प्रदेश की जगन मोहन रेड्डी सरकार ने नायडू को गिरफ्तार किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि नायडू की जमानत पर रिहाई के प्रयासों को भी रोका जा रहा है। तेलंगाना अभियान समिति के अध्यक्ष यास्खी ने संवाददाताओं से कहा कि केसीआर ने 2019 के चुनावों में जगन मोहन रेड्डी की जीत के लिए सैकड़ों करोड़ रुपये खर्च किए थे। उन्होंने कहा कि तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के भाजपा नीत राजग छोड़ने के बाद से नायडू और मोदी के बीच एक तरह की दुश्मनी हो गई है।

नायडू को आंध्र प्रदेश अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने कथित कौशल विकास निगम घोटाले में 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था। वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। पूर्व सांसद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महासचिव जयराम रमेश पहले ही इस मुद्दे पर पार्टी का रुख स्पष्ट कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि किसी भी अपराध के मामले में उचित कानूनी प्रक्रिया का पालन किया जाना चाहिए। तेलंगाना कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क पहले ही नायडू की गिरफ्तारी की निंदा कर चुके हैं।

आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एन. तुलसी रेड्डी ने भी टीडीपी नेता की गिरफ्तारी में गलती पाई। उन्होंने कहा कि यदि वास्तव में कोई मामला था, तो उन्हें पूर्व सूचना दी जानी चाहिए थी। तुलसी रेड्डी ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने नायडू के साथ एकजुटता बढ़ाने का फैसला किया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Sep 2023 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story