मध्य प्रदेश: 'लाडली बहनों 10 तारीख फिर आ रही है...' पूर्व सीएम शिवराज की बात पर बहनें बोलीं- 'हमें पैसा नहीं..'

लाडली बहनों 10 तारीख फिर आ रही है... पूर्व सीएम शिवराज की बात पर बहनें बोलीं- हमें पैसा नहीं..
  • मध्य प्रदेश में 10 तारीख को फिर मिलेगा लाडली बहनों को पैसा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने निर्वाचन क्षेत्र बुधनी के दौरे पर हैं। वे यहां पर कई चीजों का लोकार्पण कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने बीते दिन एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर लाड़ली बहनों को भरोसा दिलाया कि वे उन्हें लखपति बनकर ही मानेंगे।

संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि बहनों चिंता मत करना, 10 तारीख को लाड़ली बहनों के खाते में फिर से पैसे आएंगे। बहन-भाई का रिश्ता विश्वास का होता है। हम इसकी डोर कभी टूटने नहीं देंगे। इसके बाद पूर्व सीएम ने लाड़ली बहनों के सिर पर हाथ रखा और गले भी लगाया। इस दौरान लाड़ली बहनों ने पूर्व सीएम से कहा कि हमें पैसा नहीं आप चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि वे भांजे-भांजियों के लिए सीएम राइज स्कूल बना रहे हैं। जिसमें गरीबों के बच्चों पढ़ेंगे। जिससे समाज में विकास होगा। सरकार की ओर से समाज में निरंतर सेवा कार्य जारी रहेगा। उन्होंने बुधनी की जनता को यह भी भरोसा दिलाया कि वे नेता की तरह नहीं बल्कि, परिवार की तरह सबका ध्यान रखेंगे।

गौरतलब है कि 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आए। पूर्व सीएम शिवराज अपने निर्वाचन क्षेत्र बुधनी विधानसभा सीट से बंपर जीत हासिल की। खास बात यह है कि शिवराज सिंह अपने निर्वाचन फार्म जमा करने के बाद से प्रचार के लिए एक बार भी बुधनी नहीं पहुचे थे। चुनाव नतीजे आने के बाद शिवराज की जगह पर बीजेपी आलाकमान ने मोहन यादव को मुख्यमंत्री पद के लिए चुना। जिसके बाद से ही प्रदेश की लाड़ली बहना शिवराज को मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग कर रही है।

Created On :   7 Jan 2024 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story