ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग
बागडोगरा हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ले जा रहे हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने के तुरंत बाद सिलीगुड़ी के पास सेना के सेवक एयरबेस पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। मुख्यमंत्री ने मंगलवार दोपहर जलपाईगुड़ी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इसके बाद उनके निजी सुरक्षा अधिकारी और एक मुंशी को लेकर हेलीकॉप्टर जलपाईगुड़ी के क्रांति हेलीपैड से दार्जिलिंग जिले के बागडोगरा हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरा।

मुख्यमंत्री को मंगलवार को सिलीगुड़ी में रात्रि प्रवास करना था और सुबह बागडोगरा से कोलकाता के लिए उड़ान भरनी थी। सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री को ले जा रहे हेलीकॉप्टर के उड़ान भरने के तुरंत बाद आसमान में बादल छाने और भारी बारिश के साथ तेज हवा चलने के कारण उसे अनिश्चित परिस्थितियों का सामना करना पड़ा। यह पता चला है कि हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए सही जगह ढूंढने की कोशिश में पायलट को कोई जानकारी नहीं थी। नीचे बैकुंठपुर के घने जंगल ने परेशानी और बढ़ा दी। हालांकि, सौभाग्य से उसी समय सशस्त्र बलों का एयरबेस उनकी नज़र में आया। उन्होंने तुरंत एयरबेस अधिकारियों से संपर्क किया और वहां हेलीकॉप्टर की लैंडिंग कराई। लैंडिंग सुरक्षित थी और कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ। रिपोर्ट लिखे जाने तक मुख्यमंत्री का काफिला सड़क मार्ग से वापस बागडोगरा जा रहा था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Jun 2023 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story