मध्य प्रदेश सियासत: कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर कैलाश विजयवर्गीय बनें रोड़ा, बीजेपी नेता ने बताई बड़ी वजह

कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर कैलाश विजयवर्गीय बनें रोड़ा, बीजेपी नेता ने बताई बड़ी वजह
  • कमलनाथ के लिए विजयवर्गीय बनें रोड़ा
  • बीजेपी में शामिल होना चाहते थे कमलनाथ
  • अटकलों के बीच विजयवर्गीय का बड़ा बयान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज थीं। इन्हीं सभी अटकलों के बीच बीजेपी दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उनकी पार्टी में कांग्रेस नेताओं की जरूरत नहीं है, बीजेपी के दरवाजे कमलनाथ के लिए बंद हैं।

कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर विजयवर्गीय ने पत्रकारों से कहा, 'मैंने साफ कहा था कि उनकी पार्टी में कमलनाथ की कोई जरूरत नहीं है और यहीं वजह है कि उनके लिए बीजेपी के दरवाजे बंद हैं।'

पिछले सप्ताह अटकलों को मिला बल

पिछले सप्ताह ऐसा माना जा रहा था कि कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, कमलनाथ के करीबी नेता सज्जन सिंह ने उनके बीजेपी में शामिल होने की खबरों को खारिज कर दिया था। लेकिन कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों तब और बल मिला, जब उनके बेटे नकुलनाथ ने अपने एक्स बायो से कांग्रेस का नाम हटा दिया था। चर्चाएं ऐसी भी थी कि कमलनाथ अपने साथ कई विधायकों को भी बीजेपी में शामिल कर सकते हैं।

कमलनाथ के लिए रोड़ा बनें विजयवर्गीय

ऐसा बताया जाता है कि कमलनाथ का दिल्ली दौरा बीजेपी में शामिल होने के लिए ही था। लेकिन, बीजेपी के कई नेताओं ने कमलनाथ का विरोध किया। जिसके चलते कमलनाथ बीजेपी में नहीं शामिल हो पाएं। कैलाश विजयवर्गीय उन्हीं नेताओं में से एक हैं। जिसके चलते कमलनाथ की एंट्री भाजपा में नहीं हो पाई।

Created On :   22 Feb 2024 6:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story