ओडिशा: नाबालिग लड़की से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग लड़की से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
  • ओडिशा के रायगड़ा जिले में एक आश्रम स्कूल का मामला
  • एक कर्मचारी ने नाबालिग छात्रा के साथ किया बलात्कार

डिजिटल डेस्क,भुवनेश्वर। ओडिशा के रायगड़ा जिले में एक आश्रम स्कूल के एक कर्मचारी ने नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार किया, जिसके बाद तनाव पैदा हो गया है। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इसी स्कूल में चपरासी के पद काम करता है। पीड़िता तीसरी कक्षा की छात्रा है।

आरोपी ने शुक्रवार को लंच ब्रेक के दौरान नाबालिग का जबरन बलात्कार किया। गंभीर रूप से घायल पीड़िता को बचाया गया और बाद में इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी ले जाया गया। पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे रायगड़ा के जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) में स्थानांतरित कर दिया गया। पीड़िता की मां ने स्थानीय पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

इस बीच पीड़िता के परिजनों ने अन्य ग्रामीणों के साथ स्कूल में प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि, डांगसील चौकी की एक पुलिस टीम तुरंत स्कूल पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। रायगड़ा के एसपी विवेकानंद शर्मा ने कहा कि मौके पर मौजूद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस से आरोपी को सौंपने की मांग की। जब पुलिस ने बात मानने से इनकार कर दिया तो ग्रामीण पुलिस से उलझ गये। हमारी टीम ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की और उन्हें कानून अपने हाथ में न लेने की सलाह दी, लेकिन वे नहीं माने।

जल्द ही, ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। बाद में गुस्साई भीड़ ने चौकी पर खड़ी पुलिस वैन में आग लगा दी। हमारे कई पुलिस कर्मियों को पथराव के कारण चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने हिंसा और आगजनी में शामिल कई ग्रामीणों को हिरासत में लिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Sep 2023 4:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story