किसके सिर सजेगा ताज: नड्डा ने राजस्थान भाजपा विधायकों से वर्चुअली बात की

नड्डा ने राजस्थान भाजपा विधायकों से वर्चुअली बात की
  • राजस्थान का ताज किसके सिर सजेगा
  • नड्डा राजस्थान के सभी नवनिर्वाचित विधायकों से करेंगे बात

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री के नाम पर संशय के बीच भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने शनिवार शाम को रेगिस्तानी राज्य में नवनिर्वाचित पार्टी विधायकों के साथ एक वर्चुअल तौर पर बात की। वर्चुअल बैठक के दौरान नड्डा ने विधायकों से विकसित भारत संकल्प यात्रा और पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी बात की। सूत्रों ने कहा कि नड्डा ने विधायकों को 17 दिसंबर तक यात्रा की तैयारी पूरी करने का निर्देश दिया। उन्होंने विधायकों से अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में प्रभावी मार्गों पर निर्णय लेने के लिए भी कहा।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल, राज्य इकाई प्रमुख सी.पी. बैठक में जोशी, महासचिव (संगठन) चन्द्रशेखर भी उपस्थित थे। नड्डा ने करीब 20 मिनट तक विधायकों से बातचीत की। इस बीच, सूत्रों ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सरोज पांडे और विनोद तावड़े, जिन्हें शुक्रवार को राजस्थान के लिए पर्यवेक्षक नामित किया गया था, विधायक दल की बैठक की निगरानी के लिए रविवार रात उनके जयपुर पहुंचने की संभावना है।

भाजपा विधायकों को अगले दो दिन तक जयपुर में रहने के निर्देश दिए गए हैं। इस बीच, महंत बालकनाथ ने अपने राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री बनने को लेकर चल रही अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने ट्वीट किया, "कृपया मेरे बारे में लगाई जा रही अटकलों पर ध्यान न दें। मैं प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में अनुभव प्राप्त कर रहा हूं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Dec 2023 3:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story