सिद्धारमैया पर हमला करने के आरोप में 16 गिरफ्तार, वीर सावरकर की तस्वीर जलाने के आरोप में 10 गिरफ्तार

16 arrested for attacking Siddaramaiah, 10 arrested for burning Veer Savarkars picture in Karnataka
सिद्धारमैया पर हमला करने के आरोप में 16 गिरफ्तार, वीर सावरकर की तस्वीर जलाने के आरोप में 10 गिरफ्तार
कर्नाटक सिद्धारमैया पर हमला करने के आरोप में 16 गिरफ्तार, वीर सावरकर की तस्वीर जलाने के आरोप में 10 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया के काफिले पर हमला करने के आरोप में कम से कम 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि राज्य में वीर सावरकर पर छिड़े विवाद से तनाव बढ़ गया है।

कोडागु के पुलिस अधीक्षक अयप्पा एमए ने शनिवार को कहा कि पुलिस ने इस सिलसिले में कुशलनगर से नौ और मदिकेरी शहर से सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसपी अयप्पा ने कहा कि आरोपियों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया है और उनके राजनीतिक जुड़ाव की जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने सिद्धारमैया के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उन पर कपड़ों में लिपटे पत्थर फेंके।

शिवमोग्गा में पोस्टर विवाद पर अपनी टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध का सामना करना पड़ा। घटना की निंदा करते हुए सिद्धारमैया ने आरोप लगाया कि भाजपा ने उनके विरोध में लोगों को काम पर रखा है।

इस बीच, धारवाड़ पुलिस ने वीर सावरकर की फोटो जलाने के आरोप में कांग्रेस पार्टी से जुड़े 12 नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने इस संबंध में बजरंग दल के कार्यकर्ता शिवानंद की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Aug 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story