राज्यसभा में बोले आप नेता संजय सिंह - विपक्षी नेताओं के खिलाफ की गई 3,000 छापेमारी

AAP leader Sanjay Singh said in Rajya Sabha - 3,000 raids were conducted against opposition leaders
राज्यसभा में बोले आप नेता संजय सिंह - विपक्षी नेताओं के खिलाफ की गई 3,000 छापेमारी
नई दिल्ली राज्यसभा में बोले आप नेता संजय सिंह - विपक्षी नेताओं के खिलाफ की गई 3,000 छापेमारी
हाईलाइट
  • राज्यसभा में बोले आप नेता संजय सिंह - विपक्षी नेताओं के खिलाफ की गई 3
  • 000 छापेमारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सोमवार को विपक्षी नेताओं से जुड़े ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा की गई छापेमारी का मुद्दा उठाया। आप सांसद ने आरोप लगाया कि इस तरह के 3,000 छापे मारे गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी एजेंसियां जानबूझकर विपक्ष को परेशान कर रही हैं। सत्ता पक्ष ने कड़ी आपत्ति जताई। अध्यक्ष जगदीप धनखड़ ने कहा कि आरोप प्रमाणित होने चाहिए।

विपक्ष के नेता, मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, संसद के विभिन्न उत्तरों और समाचार रिपोर्ट में तथ्यों का उल्लेख किया गया है और सदस्यों को प्रधानमंत्री की तरह सबूत देने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए, जब पीएम ने कहा था कि दो करोड़ नौकरियां दी गई हैं.. जो प्रमाण के रूप में लिया जाता है।

धनखड़ ने कहा कि प्रमाणित नहीं होने वाले किसी भी आरोप के परिणाम होंगे। प्रमाणीकरण के मुद्दे पर वह मंगलवार को फ्लोर नेताओं से मिलेंगे। सदन के नेता पीयूष गोयल ने कहा कि विपक्ष को आरोप लगाने की आदत है। आप के संजय सिंह ने कहा कि विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story