मेयर चुनाव में देरी को लेकर आप ने बीजेपी मुख्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली मेयर चुनाव में देरी को लेकर आप ने बीजेपी मुख्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को दिल्ली नगर निकाय एमसीडी के लिए मेयर के चुनाव में देरी को लेकर भाजपा मुख्यालय के बाहर धरना दिया। तख्तियां लिए आप नेता और पार्टी कार्यकर्ता राउज एवेन्यू रोड पर एकत्र हुए और मेयर चुनाव में देरी के लिए भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। एमसीडी के लिए मेयर, डिप्टी मेयर और स्थायी समिति के सदस्यों का चुनाव किए बिना एमसीडी हाउस को तीसरी बार स्थगित किए जाने के एक दिन बाद पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया है।

आप नेता दुर्गेश पाठक ने बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कहा, दिल्ली की जनता के जनादेश का अपमान और संविधान की हत्या कर बीजेपी मेयर का चुनाव नहीं होने दे रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को डर है कि उनके पार्षद आप को वोट न दें, इसलिए वे एमसीडी में मेयर का चुनाव नहीं होने दे रहे हैं। आप पार्टी की नेता रीना गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की जनता ने एमसीडी चुनाव में बीजेपी को नकार दिया है, लेकिन बीजेपी भ्रष्टाचार की इतनी आदी हो गई है कि वह एमसीडी पर अपनी पकड़ छोड़ने को तैयार नहीं है। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि आप इसका पुरजोर विरोध करती है और भाजपा की गुंडागर्दी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी।

एमसीडी हाउस को सोमवार को बिना मेयर चुने तीसरी बार स्थगित किए जाने के बाद आप नेता आतिशी ने कहा कि पार्टी एक सप्ताह से 10 दिनों के भीतर मेयर चुनाव कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख करेगी। एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए, आतिशी ने कहा था, आम आदमी पार्टी आज सुप्रीम कोर्ट जा रही है। हम शीर्ष अदालत से अपील करेंगे कि उनकी देखरेख में एक सप्ताह से 10 दिनों के भीतर एमसीडी चुनाव हों। सत्य शर्मा ने मनमाने ढंग से सदन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया। बता दें, सत्य शर्मा (भाजपा) एमसीडी के पीठासीन अधिकारी हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Feb 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story