जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के समर्थन में उतरी एबीवीपी, सरकार से तुरंत कार्रवाई की मांग

ABVP came out in support of wrestlers protesting at Jantar Mantar, demanding immediate action from the government
जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के समर्थन में उतरी एबीवीपी, सरकार से तुरंत कार्रवाई की मांग
पहलवानों के समर्थन में बयान जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के समर्थन में उतरी एबीवीपी, सरकार से तुरंत कार्रवाई की मांग
हाईलाइट
  • शीघ्र विचार पर कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के समर्थन में बयान देते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने सरकार से उनकी उचित मांगों पर शीघ्र विचार कर कार्रवाई करने की मांग की है।

पहलवानों के समर्थन में बयान देते हुए एबीवीपी ने कहा है कि खिलाड़ी, देश का गौरव और मान होते हैं। इसलिए दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों की उचित मांगों तथा समस्याओं पर सरकार को उच्चस्तरीय समिति का गठन कर इनकी समस्याओं का शीघ्र निराकरण करना चाहिए।

एबीवीपी के राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ल ने कहा है, ओलंपिक तथा कॉमनवेल्थ खेलों में देश का मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों की समस्यायों तथा मांगों पर सरकार को शीघ्र निर्णय लेना होगा। दिल्ली में हुए खिलाड़ियों के प्रदर्शन से जो मुद्दे सामने आ रहे हैं, उन पर सरकार को जांच कर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए तथा तथ्यों के आधार पर खिलाड़ियों के हित में कदम उठाए जाएं।

उन्होंने आगे कहा, बीते समय में अलग-अलग खेल निकायों पर प्रश्न खड़े हुए हैं, जो कि आदर्श स्थिति नहीं है। भारत सरकार तथा खेल मंत्रालय उपर्युक्त विषयों पर गंभीरता से विचार कर निर्णय ले, जिससे खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो तथा वे पूरी शक्ति से अच्छा खेल सकें।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jan 2023 5:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story