अशोक चांदना ने अपने ऊपर जूते फेंके जाने पर सचिन पायलट पर साधा निशाना

Ashok Chandna hits out at Sachin Pilot for throwing shoes at him in Rajasthan
अशोक चांदना ने अपने ऊपर जूते फेंके जाने पर सचिन पायलट पर साधा निशाना
राजस्थान अशोक चांदना ने अपने ऊपर जूते फेंके जाने पर सचिन पायलट पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना के ऊपर सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान जूते फेंके गए। जूते फेंकने वालों ने सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इससे नाराज चांदना ने पायलट पर तीखा हमला बोला।

चांदना ने अपने ट्वीट में कहा, अगर सचिन पायलट मुझ पर जूता फेंककर मुख्यमंत्री बनते हैं तो उन्हें जल्द बनाया जाना चाहिए क्योंकि आज मेरा लड़ने का मन नहीं है और मुझे यह नहीं चाहिए।

दरअसल, सोमवार को गुर्जर समाज के नेता स्वर्गीय कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस अवसर पर भाजपा सांसद एवं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, कांग्रेस विधायक एवं उद्योग मंत्री शकुंतला रावत और खेल मंत्री अशोक चंदना सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

हालांकि, गुर्जर समुदाय से आने वाले पायलट इस कार्यक्रम में नजर नहीं आए।

कांग्रेस नेता जैसे ही मंच पर पहुंचे, पायलट के समर्थकों की भीड़ ने सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाते हुए जूते फेंके। हालांकि, दूरी के कारण जूते मंच तक नहीं पहुंचे।

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा। इस बीच चांदना को कार्यक्रम को छोड़कर वापस लौटना पड़ा। वही हंगामे के चलते सीएम के बेटे वैभव गहलोत को बोलने का मौका नहीं मिला।

घटना के बाद, चंदना ने ट्वीट किया: आज एक अद्भुत नजारा देखने को मिला। 72 शहीदों के मारने के आदेश देने वाले (तत्कालीन मंत्रिमंडल सदस्य) राजेन्द्र राठौड़ साहब के मंच पर आने पर तालिया बजी और जिनके परिवार के लोग आंदोलन में जेल गए उन पर जूते फेंके गए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Sep 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story