बेटे के भाजपा में शामिल होने पर पिता एंटनी पर हमला बंद होना चाहिए : कांग्रेस

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
केरल बेटे के भाजपा में शामिल होने पर पिता एंटनी पर हमला बंद होना चाहिए : कांग्रेस

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और यूडीएफ के संयोजक एम.एम. हसन ने शनिवार को अपने बड़े बेटे अनिल एंटनी के कांग्रेस छोड़ने और भाजपा में शामिल होने के बाद दिग्गज कांग्रेसी ए.के. एंटनी के खिलाफ सोशल मीडिया पर हमले को रोकने का अनुरोध किया।

हसन 2001-04 के दौरान एंटनी के मंत्रिमंडल में सदस्य होने के अलावा राज्य की राजधानी शहर में एंटनी के लंबे समय से पड़ोसी हैं।हसन ने कहा कि अभी जो हो रहा है वह एंटनी के खिलाफ उनके बेटे की हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा हमला है।

हसन ने कहा, हम सबने एंटनी द्वारा बेटे के कृत्य के बारे में कही गई कठोर बातों को देखा और सुना है। ध्यान रहे, उनका बेटा भी बड़ा हो चुका है और वह आगे बढ़ने की अपनी राह खुद चुन सकता है, लेकिन एंटनी को दोष क्यों दें। यह सोशल मीडिया अटैक बंद होना चाहिए।

हसन ने कहा कि यह शशि थरूर की सिफारिश पर था कि तत्कालीन राज्य कांग्रेस अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने अनिल एंटनी को राज्य कांग्रेस पार्टी के आईटी सेल के संयोजक के रूप में नियुक्त करने का फैसला किया।

हसन ने कहा, वास्तव में एक समय रामचंद्रन अनिल को केरल में पार्टी के महासचिवों में से एक के रूप में नियुक्त करना चाहते थे। जब एंटनी ने इसके बारे में सुना तो उन्होंने रामचंद्रन को फोन किया और कहा कि अगर वह अनिल को इसलिए नियुक्त कर रहे हैं क्योंकि वह उनका बेटा है तो वह (एंटनी) इस पर आपत्ति जाहिर करेंगे। एंटनी के इस तरह बोलने के बाद ही रामचंद्रन ने वह विचार छोड़ दिया।

एंटनी के बेटे ने जो किया उसके लिए ट्रॉल्स ने एंटनी की आलोचना की, एंटनी के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि वह अभी भी गहरे सदमें हैं, यहां तक कि उनकी पार्टी के कई सहयोगी उन्हें शांत करने की कोशिश कर रहे हैं।अपने बेटे की कार्रवाई की निंदा करने के तुरंत बाद, एंटनी कथित तौर पर टूट गए। बाद में उन्होंने कहा कि यह उनकी किस्मत थी। इस बीच, खबरें सामने आईं कि अनिल की भाजपा में एंट्री एक शीर्ष केंद्रीय मंत्री के बेटे के जरिए कराई गई।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 April 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story