अखिलेश से नाराजगी के सवाल पर भावुक हुए आजम खान, कह डाली ये बात

Azam Khan got emotional on the question of displeasure with Akhilesh, said this thing
अखिलेश से नाराजगी के सवाल पर भावुक हुए आजम खान, कह डाली ये बात
उत्तर प्रदेश सियासत अखिलेश से नाराजगी के सवाल पर भावुक हुए आजम खान, कह डाली ये बात

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रामपुर से विधायक आजम खान बीते शुक्रवार को जेल से रिहा होने के बाद रविवार को अपने कई बंद समर्थकों से मिलने जिला जेल पहुंचे। जहां पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराजगी को लेकर मीडिया ने सवाल पूछा तो आजम खान का गला भर आया और भावुक दिखे। उन्होंने कहा कि नाराजगी की कोई वजह मुझे समझ नहीं आ रही है क्योंकि नाराज होने के लिए कुछ आधार चाहिए। मैं खुद ही निराधार हूं तो आधार कहां से आएगा। आजम ने कहा मुझे जो कुछ मिला वह न्यायपालिका की बदौलत मिला है, तभी तो यहां पर मैं खड़ा हूं। 

जेल में बंद समर्थकों से मिले आजम

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से विधायक आजम खान रविवार को जेल में बंद अपने समर्थकों से मिलने पहुंचे। कुछ मिनट की समर्थकों से मुलाकात के बाद आजम भारी मन से अखिलेश का नाम लिए बगैर अपनी नाराजगी जाहिर की। खुद को निराधार आदमी बताया और कहा कि मैं गरीब आदमी हूं, गली में रहता हूं, जो लोग मुझसे मिलने आए उन्हें शुक्रिया और जो लोग मुझसे नहीं मिलने आए उन्हें भी शुक्रिया। आजम ने ये भी कहा कि मैं नाराज होने की हैसियत में नहीं हूं। 

मेरे साथ जुल्म किया गया

आजम ने अपने दर्द को बयां किया और कहा कि सभी जानते हैं और कहते भी हैं मेरे साथ जुल्म किया गया है, नाइंसाफी हुई है। उन्होंने कहा मुझसे एक गलती हुई है कि बच्चों को कलम पकड़ाना चाह रहा था। अगर जौहर यूनिवर्सिटी पर बुलडोजर भी चला दिया जाता है तो वह खंडहर इतिहास बन जाएगा। आजम ने कहा कि हमारा परिवार जो जेल में था और जेल से बाहर निकल आया। उनके किस्से कहानियां उनके दादा-दादी, नाना-नानी सुनाया करेंगे। वह बताएंगे कि कैसा अन्याय हुआ था। हम पर जुल्म की कहानियां सुनाई जाएंगी। 

मैं शपथ लूंगा!

आजम खान से विधानसभा की सदस्यता के संबंध में पूछे गए सवाल पर कहा कि मैं शपथ लूंगा। हालांकि मेरी तबियत सही रहे ताकि मैं सफर कर सकूं। खान ने कहा कि विधानसभा मेरे लिए कोई नई जगह नहीं है। मैं दसवीं बार विधानसभा जाऊंगा। आजम ने मीडिया के सवालों पर जवाब देते हुए अखिलेश को भी इशारों में कई बार घेरा।


 

Created On :   22 May 2022 6:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story