भरत सिंह सोलंकी की पत्नी ने राहुल से की उनके खिलाफ कार्रवाई की अपील

Bharat Singh Solankis wife appeals to Rahul for action against him
भरत सिंह सोलंकी की पत्नी ने राहुल से की उनके खिलाफ कार्रवाई की अपील
गुजरात सियासत भरत सिंह सोलंकी की पत्नी ने राहुल से की उनके खिलाफ कार्रवाई की अपील

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। राहुल गांधी के अहमदाबाद पहुंचने से एक दिन पहले कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी की पत्नी रेशमा पटेल ने उनसे अपने पति के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है।सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रेशमा पटेल राहुल गांधी से अपील कर रही है और कह रही कि सोलंकी के अन्य महिला के साथ संबंध है। इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

पटेल वीडियो में कहते हैं, जो व्यक्ति अपने परिवार को चलाने में विफल रहा, उस पर पार्टी को सफलतापूर्वक चलाने के लिए कोई कैसे भरोसा कर सकता है। मुझे तलाक दिए बिना वह 24 साल की महिला के साथ रिलेशनशिप में हैं, सोलंकी 69 साल के हैं। वीडियो क्लिप राहुल गांधी के गुजरात दौरे से एक दिन पहले काफी वायरल हो रहा है। गांधी सोमवार को अहमदाबाद में पार्टी के पोलिंग बूथ एजेंटों को संबोधित करने आ रहे हैं।

कुछ महीने पहले रेशमा ने अपने रिश्तेदारों के साथ भरत सिंह को अन्य महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा था। इसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद सोलंकी ने कुछ महीनों का ब्रेक लिया और अब फिर से चुनाव प्रचार में सक्रिय हैं। लेकिन, अब उनकी पत्नी का राहुल गांधी से कार्रवाई की अपील करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

सोलंकी ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी रेशमा पटेल को केवल उनकी संपत्ति में दिलचस्पी है। उन्होंने कहा, मेरी मृत्यु के बाद मेरी सारी संपत्ति उन्हें विरासत में मिलेगी। उन्होंने अपनी पत्नी रेशमा पर जान से मारने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया। भरत सिंह सोलंकी गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष थे और यूपीए सरकार में मंत्री भी थे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story