बिहार : भाजपा ने पटना में लगाए पोस्टर, एनडीए और महागठबंधन के वादों की तुलना की

Bihar: BJP put up posters in Patna comparing the promises of NDA and Grand Alliance
बिहार : भाजपा ने पटना में लगाए पोस्टर, एनडीए और महागठबंधन के वादों की तुलना की
बिहार सियासत बिहार : भाजपा ने पटना में लगाए पोस्टर, एनडीए और महागठबंधन के वादों की तुलना की
हाईलाइट
  • वर्ष 2020-21 में रिकॉर्ड 36 लाख मीट्रिक टन धान खरीद की गई

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब पीने से हुई लोगों की मौत की घटना के बाद सत्ता और विपक्ष के बीच बयानबाजी जारी है। इस बीच भाजपा ने पोस्टर वॉर भी शुरू कर दिया है। राजधानी पटना के कई स्थानों में भाजपा ने पोस्टर लगाए हैं, जिसमें भाजपा शासन काल और महागठबंधन शासनकाल में किए गए कार्यो की तुलना की गई है। भाजपा के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे बड़े पोस्टर को दो भागों में बांटा गया है, जिसमे एक ओर भाजपा के साथ जो कहा सो किया लिखा गया है, उनकी दूसरे भाग में महागठबंधन सिर्फ ठगा लिखा गया है। इस पोस्टर में भाजपा और महागठबंन के बीच में फर्क साफ है लिखा गया है। भाजपा ने अपनी उपलब्धियां को गेरुए रंग में लिखा है, वहीं महागठबंधन की नाकामियों को काले रंग से लिखा है।

भाजपा की ओर से दावा किया गया कि वर्ष 2020-21 में रिकॉर्ड 36 लाख मीट्रिक टन धान खरीद की गई जबकि दलहन की खरीद को भी एमएसपी में शामिल किया गया। इधर, महागठबंधन पर आरोप लगाया गया है कि किसानों को कृषि ऋण माफ करने का वादा किया गया था, लेकिन कोई बात नहीं हुई है। पोस्टर के अंत में भाजपा की ओर से भाजपा का काम बेमिसाल तथा महागठबंधन की ओर महागठबंधन सरकार में सिर्फ फर्जी दावे लिखा हुआ है। इधर, इस पोस्टर लगने के बाद माना जा रहा है कि जल्द ही महागठबंधन की ओर से भी इसके जवाब में पोस्टर लगाया जाएगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Dec 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story