बीजेपी का आप पर संवैधानिक पदों का सम्मान नहीं करने का आरोप

BJP accuses AAP of not respecting constitutional posts
बीजेपी का आप पर संवैधानिक पदों का सम्मान नहीं करने का आरोप
नई दिल्ली बीजेपी का आप पर संवैधानिक पदों का सम्मान नहीं करने का आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा ने आप पर संवैधानिक पदों का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया है और इसे अराजकतावादी पार्टी करार दिया है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता हरीश खुराना और प्रवीण शंकर कपूर ने रविवार को कहा कि आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के उपराज्यपाल को भाजपा कार्यकर्ता कहकर यह स्पष्ट कर दिया है कि उनका और उनकी पार्टी का संवैधानिक पदों के प्रति कोई सम्मान नहीं है। अब यह तय है कि आप अराजकतावादी पार्टी है और आगे भी ऐसी ही रहेगी।

बीजेपी प्रवक्ताओं ने कहा, आप नेताओं को कैसा लगेगा अगर कोई कहेगा कि दिल्ली विधानसभा के स्पीकर सत्ताधारी दल के कार्यकर्ता की तरह विधानसभा चलाते हैं। उन्होंने उपराज्यपाल के साथ बैठक में चर्चा किए गए मुद्दों का सार्वजनिक रूप से खुलासा करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी आलोचना की।

पत्रकारों से बात करते हुए आप प्रवक्ता ने कहा है कि उपराज्यपाल के पास सरकार द्वारा किए गए किसी भी काम को रोकने की कोई शक्ति नहीं है और वह केवल सुझाव दे सकते हैं। उन्हें चुनी हुई सरकार के अनुसार काम करना होगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jan 2023 3:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story