गोडसे का समर्थन करने वाली भाजपा महिला नेता, चेन्नई निगम सीट से जीती

BJP woman leader who supported Godse, won from Chennai Corporation seat
गोडसे का समर्थन करने वाली भाजपा महिला नेता, चेन्नई निगम सीट से जीती
तमिलनाडु शहरी चुनाव गोडसे का समर्थन करने वाली भाजपा महिला नेता, चेन्नई निगम सीट से जीती

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का समर्थन करने को लेकर विवाद खड़ा करने वाली भाजपा की महिला नेता उमा आनंदन ने तमिलनाडु शहरी निकाय चुनाव में ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन के पश्चिम माम्बलम निर्वाचन क्षेत्र के वार्ड 134 से 2,036 मतों के अंतर से जीत हासिल की है।

उमा ने पिछले साल एक तमिल यूट्यूब चैनल में एक साक्षात्कार के दौरान विवाद खड़ा कर दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें एक हिंदू के रूप में नाथूराम विनायक गोडसे पर गर्व है और उन्हें उनका समर्थन करने का कोई अफसोस नहीं है। उन्होंने यह भी कहा, वास्तव में, उन्होंने महात्मा को काफी देर से मारा। उमा के चुनाव जीतने के बाद, गोडसे के बारे में उनका पुराना साक्षात्कार सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया और जब मीडियाकर्मियों ने उनसे इस बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब देने से परहेज किया।

उन्होंने जनता के साथ रहने का वादा किया और जल्द ही अपने निर्वाचन क्षेत्र पश्चिम माम्बलम क्षेत्र में बाढ़ का समाधान ढूंढ़ने का वादा किया। उन्होंने कहा कि बाढ़ के कारण कई वरिष्ठ नागरिकों को उनके फ्लैटों से विस्थापित होना पड़ा है, जबकि कई ने अपने फ्लैटों को बंद कर दिया है और छोड़ कर चले गए हैं। उन्होंने कहा, चुनाव प्रचार के दौरान मुझे बारिश की समस्या सहित वार्ड के लोगों की समस्याओं के बारे में पता चला। नई पार्षद ने कहा कि वह एक पार्षद के रूप में पारदर्शी प्रक्रिया अपनाएंगी और वार्ड के लोगों के विकास की जरूरतों के लिए उनसे बातचीत करेंगी।

(आईएएनएस) tamil nadTamilnadu tamil nad

Created On :   23 Feb 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story