हरियाणा के खेल मंत्री पर रेप की कोशिश का आरोप

Haryana sports minister accused of rape attempt
हरियाणा के खेल मंत्री पर रेप की कोशिश का आरोप
हरियाणा सियासत हरियाणा के खेल मंत्री पर रेप की कोशिश का आरोप

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। चंडीगढ़ पुलिस ने शनिवार को कहा कि वह हरियाणा के पूर्व ओलंपियन व खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ एथलेटिक्स कोच द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के प्रयास के आरोपों की जांच कर रही है। भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह ने आरोपों को राजनीति से प्रेरित कहकर खारिज कर दिया है। 2016 रियो ओलिंपिक में हिस्सा लेने वाली इस महिला की सितंबर में खेल विभाग में जूनियर कोच के तौर पर भर्ती हुई थी। अपनी शिकायत में उसने कहा कि संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर उसको संदेश भेजे।

उसने आरोप लगाया कि 1 जुलाई को उन्होंने स्नैपचैट कॉल किया और दस्तावेजों के सत्यापन के लिए मुझे सेक्टर 7, चंडीगढ़ में अपने आवास पर आने के लिए कहा। लगभग 6.50 बजे उन्होंने मुझे अपने कार्यालय में बुलाया और मेरे साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान मेरी टी-शर्ट फट गई। किसी तरह मैं उनके चंगुल से छूटकर बाहर गई। चंडीगढ़ पुलिस के प्रवक्ता राम गोपाल ने कहा, हमें शिकायत मिल गई है और इसे सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन भेज दिया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Dec 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story