दैनिक भास्कर हिंदी: फ्रेंडशिप डे पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को इस तरह बधाई दी, देखें वीडियो

August 1st, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएं दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें पीएम मोदी कई उद्योगपतियों के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में लोकप्रिय सिटकॉम 'फ्रेंड्स' का म्यूजिक है, जिसके लिरिक्स है आई विल भी देयर फॉर यू। वीडियो के अंत में एक टेक्स्ट है जिसमें लिखा है सदा दोस्ती बनी रहे। इस वीडियो के कैप्शन में राहुल ने लिखा, हैप्पी फ्रेंडशिप डे टू हम दो हमारे दो की सरकार।

इससे पहले राहुल गांधी ने वैक्सीन की कमी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि जुलाई का महीना चला गया है, लेकिन वैक्सीन की कमी नहीं गई। राहुल गांधी इस ट्वीट के साथ अपने उस पुराने ट्वीट को कोट किया है, जो उन्होंने 2 जुलाई को किया था। राहुल गांधी ने अपने पुराने ट्वीट में कहा था कि जुलाई आ गया है, लेकिन वैक्सीन नहीं आई। केंद्र सरकार ने जुलाई में वैक्सीन की कमी को दूर करने की बात कही थी। साथ ही ये भी दावा किया था कि जुलाई के आखिर तक 50 करोड़ नागरिकों को वैक्सीन लगाई जाएगी, लेकिन मंगलवार को सरकार ने इस दावे को खारिज कर दिया था।

अतीत में भी राहुल गांधी 'हम दो हमारे दो' का इस्तेमाल करते हुए मोदी सरकार पर तंज कसते रहे हैं। इस साल फरवरी में संसद के बजट सत्र के दौरान, राहुल गांधी ने लोकप्रिय परिवार नियोजन नारा 'हम दो, हमारे दो' का आह्वान किया था और तीन नए कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया था। राहुल गांधी ने कहा, "अब चार लोग देश चला रहे हैं... और हर कोई जानता है कि वे कौन हैं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

 

खबरें और भी हैं...