बंगाल भाजपा में अदंरूनी कलह , दिलीप घोष ने मेघालय के पूर्व राज्यपाल पर साधा निशाना

Internal discord in Bengal BJP, Dilip Ghosh targets former Meghalaya Governor
बंगाल भाजपा में अदंरूनी कलह , दिलीप घोष ने मेघालय के पूर्व राज्यपाल पर साधा निशाना
पश्चिम बंगाल बंगाल भाजपा में अदंरूनी कलह , दिलीप घोष ने मेघालय के पूर्व राज्यपाल पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बंगाल भाजपा में अंदरूनी कलह का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय दिलीप घोष ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और मेघालय के पूर्व गवर्नर तथागत रॉय पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर वो पार्टी के कामकाज करने के तरीके से खुश नहीं हैं और निराश हैं तो पार्टी छोड़ कर जा सकते हैं। बता दें कि दिलीप घोष ने कहा, अगर वो खुश नहीं है और पार्टी में जो कुछ हो रहा है, उससे वो निराश हैं तब वो पार्टी छोड़ क्यों नहीं रहे हैं? दिलीप घोष ने सेंट्रल वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। 

पार्टी ने तथागत के लिए बहुत कुछ किया

गौरतलब है कि दिलीप घोष ने आगे कहा कि आपने मौजूदा समय में पार्टी के लिए कुछ नहीं किया लेकिन पार्टी ने आपके जैसे लोगों के लिए सब कुछ किया। हालांकि, दिलीप घोष के इन बयानों पर तथागत रॉय ने ज्यादा कुछ कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि दिलीप घोष ने जो कुछ भी कहा वो उसे ज्यादा महत्व नहीं देना चाहते हैं। तथागत रॉय ने ट्वीट कर कहा, घोष कभी भी मेरे जवाब को नहीं समझ पाएंगे। उन्हें समझाने का प्रयास व्यर्थ है। इसलिए मैं इसे ज्यादा महत्व नहीं दे रहा हूं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में हाल में बीजेपी को मिली पराजय के बाद से रॉय लगातार दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय , अरविंद मेनन और शिव प्रकाश जैसे वरिष्ठ नेताओं पर निशाना साधते रहे हैं।  

तथागत ने केडीएसए पर साधा था निशाना

आपको बता दें कि उन्होंने तथागत राय ने केडीएस शब्द के जरिए कैलाश, विजयवर्गीय, दिलीप घोष, शिव प्रकाश और अरविंद मोहन पर निशाना साधा था। बता दें कि इसी साल पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने बेहतरीन जीत हासिल की थी। टीएमसी ने 292 सीटों में से 213 सीटों पर कब्जा जमाया था। जबकि बीजेपी 77 सीटें ही जीत पाई थी। 

पार्टी के कुछ नेताओं की वजह से शर्मिंदा हूं

बता दें कि साल 2002 से 2006 के बीच तथागत रॉय पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रमुख थे। उन्होंने एक कुत्ते और पश्चिम बंगाल भाजपा के इंचार्ज कैलाश विजयवर्गीय की एक विवादित फोटो भी शेयर की थी। पिछले महीने तथागत रॉय ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि वो पार्टी के कुछ शीर्ष नेताओं की वजह से शर्मिंदा हैं। उन्होंने कहा था कि जिस तरह पार्टी के एक नेता एक टॉलीवुड अभिनेता की तारीफ कर रहे थे उससे उन्हें शर्मिंदगी मसहूस हुआ है। 


 

Created On :   6 Nov 2021 5:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story