क्या वजुभाई वाला को गुजरात की चुनावी राजनीति में वापस लाने पर विचार कर रही है बीजेपी?

Is BJP considering bringing Vajubhai Vala back to Gujarats electoral politics?
क्या वजुभाई वाला को गुजरात की चुनावी राजनीति में वापस लाने पर विचार कर रही है बीजेपी?
गुजरात सियासत क्या वजुभाई वाला को गुजरात की चुनावी राजनीति में वापस लाने पर विचार कर रही है बीजेपी?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और गुजरात प्रभारी बी एल संतोष ने दिग्गज नेता और कर्नाटक के पूर्व राज्यपाल वजुभाई वाला के साथ बंद कमरे में बैठक की। सूत्रों ने कहा कि इस बैठक के परिणामस्वरूप वाला को सक्रिय चुनावी राजनीति में वापस लाया जा सकता है।

संतोष पिछले तीन दिनों से गुजरात में डेरा डाले हुए हैं। सूत्रों ने कहा कि वह जमीनी स्थिति का आकलन करने और संगठन व राज्य सरकार के बीच समन्वय को मजबूत करने आए हैं। संतोष ने सोमवार को राजकोट में सौराष्ट्र और कच्छ की 60 विधानसभा सीटों के प्रभारी की बैठक ली। जिसके बाद उन्होंने और राज्य के दो नेताओं ने वाला से उनके आवास पर मुलाकात की, जहां उन्होंने बंद कमरे में बैठक की।

पार्टी महासचिव विनोद चावड़ा ने कहा कि यह सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात थी और राजनीति पर चर्चा नहीं हुई। वाला एक ओबीसी नेता हैं, और अतीत में उन्होंने राज्य इकाई के अध्यक्ष के रूप में पार्टी का नेतृत्व किया है। उनका जमीनी जुड़ाव है और पार्टी के सभी वर्ग उनका सम्मान करते हैं। सौराष्ट्र क्षेत्र में भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सी आर पाटिल और पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के बीच रस्साकशी चल रही है, जिसका नतीजों पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है। ऐसे में पार्टी एक तटस्थ चेहरे की तलाश में है, जो सभी को स्वीकार्य हो।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Aug 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story