मारे गए पंडित कर्मचारी की विधवा पत्नी को नौकरी देगी जम्मू-कश्मीर सरकार

Jammu and Kashmir government will give job to the widowed wife of the slain Pandit employee
मारे गए पंडित कर्मचारी की विधवा पत्नी को नौकरी देगी जम्मू-कश्मीर सरकार
जम्मू-कश्मीर मारे गए पंडित कर्मचारी की विधवा पत्नी को नौकरी देगी जम्मू-कश्मीर सरकार

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर सरकार ने शुक्रवार को कहा कि गुरुवार को बडगाम जिले में आतंकवादियों द्वारा मारे गए कश्मीरी पंडित राहुल भट की विधवा पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाएगी।जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने एक ट्वीट में कहा, जम्मू-कश्मीर प्रशासन परिवार को वित्तीय सहायता देने के अलावा जम्मू में राहुल भट की पत्नी को सरकारी नौकरी प्रदान करेगा। सरकार बेटी की पढ़ाई का खर्च उठाएगी।

सरकार ने बडगाम जिले के चदूरा शहर में अपने कार्यालय के अंदर आतंकवादियों द्वारा मारे गए राहुल भट की हत्या की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है।चदूरा थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) को उनके पद से हटा दिया गया है।भट की भीषण हत्या के विरोध में बांदीपोरा जिले के सुंबल कस्बे में भी कैंडल मार्च निकाला गया।

इस बीच, मीडिया रिपोटरें में कहा गया है कि 350 कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारियों, जिन्हें प्रधानमंत्री पुनर्वास पैकेज के तहत घाटी में सरकारी नौकरी प्रदान की गई थी, ने उपराज्यपाल के कार्यालय में सामूहिक इस्तीफे भेजे हैं।हालांकि, बडगाम के उपायुक्त ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि प्रवासी पंडित कर्मचारियों का कोई इस्तीफा नहीं मिला है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story