जेपी नड्डा गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे ओडिशा, लोक सभा चुनाव की तैयारी है मुख्य एजेंडा

JP Nadda will go on a two-day visit to Odisha on Thursday, preparation for Lok Sabha elections is the main agenda
जेपी नड्डा गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे ओडिशा, लोक सभा चुनाव की तैयारी है मुख्य एजेंडा
नई दिल्ली जेपी नड्डा गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे ओडिशा, लोक सभा चुनाव की तैयारी है मुख्य एजेंडा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजू जनता दल के गढ़ ओडिशा में भाजपा संगठन को मजबूत करने और लोक सभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के जनाधार बढ़ाने के मिशन के साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं। इस दो दिवसीय दौरे के दौरान नड्डा ओडिशा से जुड़े भाजपा सांसदों एवं विधायकों के अलावा पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, जिला भाजपा अध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों के साथ बैठक कर पार्टी के कार्यक्रमों और तैयारियों की समीक्षा करेंगे। नड्डा के सम्मान में पार्टी ने एक भव्य बाइक रैली का आयोजन भी किया है।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने नड्डा के ओडिशा दौरे की जानकारी देते हुए बयान जारी कर कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरुवार और शुक्रवार को अपने दो दिवसीय ओडिशा दौरे के दौरान कई सार्वजनिक एवं संगठनात्मक बैठकों में शामिल होंगे और पार्टी के कार्यक्रमों की समीक्षा करेंगे।

नड्डा गुरुवार को भुवनेश्वर एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां एयरपोर्ट के बाहर पार्टी कार्यकतार्ओं एवं वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। उनके सम्मान में भुवनेश्वर एयरपोर्ट से प्रदेश भाजपा कार्यालय तक एक भव्य बाइक रैली भी निकाली जायेगी। नड्डा दोपहर में प्रसिद्ध जनता मैदान, भुवनेश्वर में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे प्रदेश भाजपा कार्यालय में ओडिशा के भाजपा सांसदों एवं विधायकों के साथ बैठक करेंगे। शाम को नड्डा प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही प्रदेश पार्टी पदाधिकारियों, जिला भाजपा अध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों के साथ भी बैठक करेंगे। इसके बाद उनका विचार परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात करने का कार्यक्रम है।

दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष सुबह श्री जगन्नाथ मंदिर, पुरी जाकर महाप्रभु जगन्नाथ के दर्शन कर पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद भद्रक पहुंचकर नड्डा वरिष्ठ भाजपा नेता स्वर्गीय बिष्णु चरण सेठी के आवास जाकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। आपको बता दें कि, भाजपा के वरिष्ठ नेता बिष्णु चरण सेठी का गत 19 सितंबर को बीमारी के कारण निधन हो गया था।

शुक्रवार को ही नड्डा कटक में स्वामी विवेकानंद नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ रिहेबिलीटेशन हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे और इस अवसर पर स्वामी विवेकानंद नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ रिहेबिलीटेशन बॉयज हॉस्टल ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित भी करेंगे। दोपहर बाद वे प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश भाजपा कोर कमिटी के साथ बैठक करेंगे। ओडिशा में पार्टी संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने के मिशन में जुटे नड्डा भुवनेश्वर म्युनिसिपल कॉपोर्रेशन में बूथ बैठक भी करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story