केरल के राज्यपाल अपने ऊपर हुए हमले के मामले में कोई कार्रवाई न होने से खफा

Kerala Governor upset over no action taken in case of attack on himself
केरल के राज्यपाल अपने ऊपर हुए हमले के मामले में कोई कार्रवाई न होने से खफा
केरल केरल के राज्यपाल अपने ऊपर हुए हमले के मामले में कोई कार्रवाई न होने से खफा

डिजिटल डेस्क,तिरुवनंतपुरम। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के खिलाफ जमकर बरसे और कहा कि वह केंद्र से संपर्क करेंगे, क्योंकि केरल सरकार ने दिसंबर 2019 में कन्नूर विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित इतिहास सम्मेलन के दौरान उन पर हुए हमले के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

आरिफ मोहम्मद खान ने आरोप लगाया कि भारतीय इतिहास सम्मेलन के दौरान इतिहासकार इरफान हबीब और अन्य ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ डेढ़ घंटे से अधिक समय तक बात की और जब वह इसका जवाब दे रहे थे तो उन पर शारीरिक रूप से हमला करने का प्रयास किया गया था। केरल के राज्यपाल ने आरोप लगाया कि हमले में उनके एडीसी मनोज पांडे की शर्ट फट गई थी।

राज्यपाल ने कोच्चि में मीडियाकर्मियों से कहा कि इन सब के पीछे मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की साजिश थी। केरल पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।आरिफ मोहम्मद खान केरल माकपा के राज्य सचिव एम.वी. गोविंदन के खिलाफ जमकर उतरे, जिन्होंने शनिवार को मीडियाकर्मियों को बताया कि राज्यपाल या उनके कार्यालय ने इस मामले में कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की है। इस पर राज्यपाल ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, यदि राष्ट्रपति, उनके दल या राज्यपाल, उनके दल पर हमला किया जाता है तो पुलिस को स्वत: संज्ञान लेना पड़ता है। माकपा नेता को यह भी नहीं पता है।

केरल के राज्यपाल ने यह भी कहा कि वह सोमवार को कन्नूर विश्वविद्यालय में हुए हमले का वीडियो जारी करेंगे। उन्होंने कहा कि वह केरल के मुख्यमंत्री द्वारा लिखे गए पत्रों को जारी करेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story