एलजी ने राहुल भट के रिश्तेदारों से की मुलाकात, कार्रवाई का आश्वासन दिया

LG meets Rahul Bhats relatives, assures action
एलजी ने राहुल भट के रिश्तेदारों से की मुलाकात, कार्रवाई का आश्वासन दिया
जम्मू-कश्मीर एलजी ने राहुल भट के रिश्तेदारों से की मुलाकात, कार्रवाई का आश्वासन दिया

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने कश्मीरी पंडित दिवंगत राहुल भट के रिश्तेदारों से मुलाकात की है। आतंकवादियों ने गुरुवार को राहुल भट की हत्या कर दी थी।

राजस्व विभाग में क्लर्क भट (35) की गुरुवार को दो आतंकियों ने उनके कार्यालय में गोली मारकर हत्या कर दी थी।एलजी ने परिवार को न्याय का आश्वासन दिया है और कहा है कि आतंकवादी और उनके समर्थक इस जघन्य कृत्य की कीमत चुकाएंगे।एलजी जम्मू और कश्मीर के कार्यालय ने कहा, राहुल भट के परिजनों से मुलाकात की और परिवार को न्याय का आश्वासन दिया। दुख की इस घड़ी में सरकार राहुल के परिवार के साथ खड़ी है। आतंकवादियों और उनके समर्थकों को उनके जघन्य कृत्य के लिए बहुत भारी कीमत चुकानी होगी।

पंडित समुदाय के सदस्यों ने मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के शेखपोरा में हत्या का विरोध किया। समुदाय ने मांग की कि एलजी उनसे मिलें और उनकी चिंताओं को सुनें।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story