बिहार में शराबबंदी असफल है तो उसे वापस ले लेना चाहिए : गिरिराज सिंह

Liquor ban in Bihar is unsuccessful, then it should be withdrawn: Giriraj Singh
बिहार में शराबबंदी असफल है तो उसे वापस ले लेना चाहिए : गिरिराज सिंह
बिहार सियासत बिहार में शराबबंदी असफल है तो उसे वापस ले लेना चाहिए : गिरिराज सिंह

डिजिटल डेस्क, पटना। केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को कहा कि बिहार में अगर शराबबंदी असफल है, तो उसे वापस ले लेना चाहिए। उन्होंने पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पिछले एक साल का रिकॉर्ड उठाकर देख लें। अगर शराबबंदी कारगर नहीं है, शराबबंदी फेल है तो सरकार को उसे वापस ले लेना चाहिए। एक प्रश्न के उत्तर में भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही हिंदुओं का अपमान करती आ रही है। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म पर कांग्रेस ने हमेशा से ही हमला बोला है। ये अलग बात है कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी चुनाव के समय जनेऊ पहन लें, टीका लगा लें, लेकिन हिंदुओं का सम्मान वे भी नहीं करते।

तृणमूल कांग्रेस के मंत्री द्वारा राष्ट्रपति को लेकर टिप्पणी किए जाने पर उन्होंने कहा कि देश के संवैधानिक पद पर बैठीं राष्ट्रपति के बारे में इस तरह के शब्द कहीं से सही नहीं हैं। राजनीति हो या सामाजिकता हो, शब्दों की गरिमा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति एक संवैधानिक पद है और उसकी गरिमा है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के मंत्री ने अब तक देश के सामने माफी नहीं मांगी है। इसका मतलब है कि जानबूझकर वहां के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में ऐसी घटना घटी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Nov 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story