नड्डा ने असम नगर निकाय चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत की सराहना की

Nadda lauded BJPs thumping victory in the Assam civic polls
नड्डा ने असम नगर निकाय चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत की सराहना की
असम नड्डा ने असम नगर निकाय चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत की सराहना की
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के आदर्शों को फैलाने में अथक प्रयास किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। असम में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने 75 नगरपालिका बोडरें में बहुमत हासिल किया है, जबकि उसकी सहयोगी असम गण परिषद (एजीपी) ने दो सीटों पर जीत हासिल की है। चुनाव अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस लखीमपुर जिले में केवल नारायणपुर नगर बोर्ड को सुरक्षित करने में सफल रही, जबकि निर्दलीय प्रत्याशियों ने दो बोर्ड - मरियानी नगर बोर्ड और हैलाकांडी नगर बोर्ड को जीतने सफलता प्राप्त की।

असम में पार्टी के क्लीन स्वीप की सराहना करते हुए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने कहा कि नगरपालिका चुनावों में पार्टी की भारी जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक्ट ईस्ट नीति में लोगों के विश्वास को दिखाती है।

नड्डा ने एक ट्वीट में कहा, असम में नगरपालिका चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत से पता चलता है कि पीएम नरेंद्र मोदी जी की एक्ट ईस्ट नीति का असम के लोगों ने स्वागत किया है। मैं असम के लोगों, सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, असम बीजेपी और उसके सहयोगियों को बधाई और धन्यवाद देता हूं।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन), बी. एल. संतोष ने ट्वीट किया, असम में हाल ही में संपन्न शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में असम बीजेपी ने 80 स्थानीय निकायों में से 77 सीटें जीतकर भारी जीत दर्ज की है। कांग्रेस ने 1 और निर्दलीय ने 2 सीटें जीती हैं। एआईयूडीएफ को कुछ भी प्राप्त नहीं हुआ। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा और प्रदेश अध्यक्ष भावेश कलिता के नेतृत्व में टीम असम बीजेपी को बधाई।

कू पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, मैं सभी भाजपा, असम प्रदेश के कार्यकर्ताओं और नेताओं को बधाई देता हूं, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के आदशरें को फैलाने में अथक प्रयास किया। आगे बढ़ने के लिए और विकास के लिए यह विशाल जनादेश हमें नए जोश के साथ प्रगति के अपने एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा।

(आईएएनएस)

Created On :   9 March 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story