पश्चिम बंगाल में बड़ा खेला, बीजेपी छोड़ आज टीएमसी में शामिल होंगे राजीब बनर्जी!

Played big in West Bengal, Rajib Banerjee will leave BJP and join TMC today!
पश्चिम बंगाल में बड़ा खेला, बीजेपी छोड़ आज टीएमसी में शामिल होंगे राजीब बनर्जी!
पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल में बड़ा खेला, बीजेपी छोड़ आज टीएमसी में शामिल होंगे राजीब बनर्जी!

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पंश्चिम बंगाल में हाल में ही हुए उपचुनाव के बाद टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए नेता अपनी घर वापसी में जुट गए हैं। आपको बता दें कि इसी साल ममता सरकार में मंत्री पद छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले राजीब बनर्जी आज टीएमसी में वापसी करने वाले हैं। लंबे वक्त से उनकी वापसी की अटकलें लगाई जा रही थी। अब खबर है कि पार्टी महासचिव अभिषेक बनर्जी की त्रिपुरा रैली के दौरान राजीब बनर्जी टीएमसी जॉइन करेंगे।

त्रिपुरा रैली में होगी वापसी 
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, त्रिपुरा में राजीब बनर्जी को अभिषेक बनर्जी के एक रैली में शामिल होंगे। वह पिछली बंगाल सरकार में मंत्री थे और एक साल पहले अपने मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद राजीब बनर्जी ने टीएमसी छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था। लेकिन रविवार को फिर से घर वापसी करेंगे। गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा चुनावों में टीएमसी की प्रचंड जीत के बाद से ही राजीब बनर्जी के सुर बदल गए थे। उन्होंने खुलकर बीजेपी की नीतियों का विरोध करना शुरू कर दिया था और बीजेपी की बैठकों से भी दूरी बना ली थी, जिसके बाद से ही यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि बनर्जी टीएमसी में वापसी कर सकते हैं।

बाबुल सुप्रीयों भी टीएमसी में शामिल हो चुके हैं
आपको बता दें कि बीते 18 सितंबर को  मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके सांसद बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी ज्वाइन कर ली थी। गौरतलब है कि टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी और डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में बाबुल सुप्रियों ने तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। हालांकि बाबुल सुप्रियों के अलावा पश्चिम बंगाल के कई बड़े नेता जो टीएमसी छोड़कर विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी का हाथ पकड़े थे। नतीजे आने के बाद फिर से घर वापसी करने लगे। 

Created On :   31 Oct 2021 7:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story