दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना वायरस: राहुल गांधी की मोदी सरकार को चेतावनी, बोले- तैयार नहीं रहे तो देश में आएगी आर्थिक सुनामी

March 17th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) पर एक बड़ा बयान दिया है। आज (मंगलवार) पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आप को अंदाजा नहीं है क्या होने वाला है। यह बहुत दर्दनाक है। देश में सुनामी आ रही है। सुनामी आने से पहले पानी चला जाता है, जब पानी चला जाता है तो लोग मछली पकड़ने जाते हैं। तब वो हादसे का शिकार हो जाते हैं। मैं बार-बार कह रहा हूं, लेकिन कोई सुन नहीं रहा। 

राहुल गांधी ने कहा कि मैं केंद्र सरकार से कह रहा हूं कि आप तैयारी शुरू कर दीजिए। सरकार कुछ तैयारी नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण देश की इकोनॉमी को झटका पड़ने वाला है। इसे करोड़ों लोगों को नुकसान होगा। 

कोरोनावायरस से संक्रमित फेफड़े की पहली 3D तस्वीर आई सामने, देखते ही सहमी दुनिया

50 ऋण बकाएदारों के नाम उजागर करने की मांग
इससे पहले राहुल गांधी ने सोमवार को लोकसभा में सरकार से मांग कि वह 50 ऋण बकाएदारों के नाम उजागर करें। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी कहते हैं कि जिन्होंने बैंकों से कर्ज लिया और देश छोड़कर भाग गए। उन्हें वापस लाया जाएगा। उन्होंने कहा, मैंने बकाएदारों के नाम जानने चाहे, लेकिन जवाब नहीं मिला। मेरा सवाल है कि 50 बकाएदार कौन हैं।