खेल मंत्री अशोक चंदना के कार्यक्रम में फेंके गए जूते चप्पल, पायलट समर्थकों ने मंत्री के विरोध में लगाए नारे

Shoes and slippers thrown in Sports Minister Ashok Chandanas program, pilot supporters raised slogans against the minister
खेल मंत्री अशोक चंदना के कार्यक्रम में फेंके गए जूते चप्पल, पायलट समर्थकों ने मंत्री के विरोध में लगाए नारे
राजस्थान खेल मंत्री अशोक चंदना के कार्यक्रम में फेंके गए जूते चप्पल, पायलट समर्थकों ने मंत्री के विरोध में लगाए नारे
हाईलाइट
  • पायलट समर्थकों पर लगे आरोप

डिजिटल डेस्क, अजमेर। राजस्थान के अजमेर में राज्य के खेल मंत्री अशोक चंदना के एक कार्यक्रम के दौरान जूते चप्पल फेंके गए। मंत्री के ऊपर फेंके गए जूते चप्पलों की वजह से राजस्थान की राजनीति में उबाल आ गया है। खेल मंत्री ने शरारती हरकतों को लेकर सचिन पायलट पर जमकर हमला बोला है। दरअसल खेल मंत्री के प्रोगाम में मंत्री के खिलाफ लगे नारों, और फेंके गए जूते चप्पलों के पीछे के खेल का आरोप सचिन पायलट समर्थकों पर लगाया जा रहा है।

 खेल मंत्री अशोक चंदना ने कहा कि मुझ पर जूता फिंकवाकर सचिन पायलट यदि मुख्यमंत्री बने तो जल्दी से बन जाए क्योंकि आज मेरा लड़ने का मन नहीं है। जिस दिन मैं लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा और यह मैं चाहता नहीं हूं। 

 

खेल मंत्री चंदना ने पायलट को लेकर दिए बयानों को लेकर राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि अशोक चंदना  "खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे" उस तर्ज़ पर अपनी खीझ मिटा रहे हैं।  उन्होंने कई बार, कई जगहों पर सचिन पायलट के लिए कसीदे पढ़े थे। जिस तरह से उन्होंने बोला वह अहंकार की भाषा है। यह भाषा तानाशाही के शासन में हो सकती है। 

Created On :   13 Sep 2022 8:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story