स्टालिन ने ट्विटर पर डीपी बदली, तिरंगे की पृष्ठभूमि के साथ दिखाई दे रहे करुणानिधि

Stalin changes DP on Twitter, Karunanidhi seen with tricolor background
स्टालिन ने ट्विटर पर डीपी बदली, तिरंगे की पृष्ठभूमि के साथ दिखाई दे रहे करुणानिधि
तमिलनाडु स्टालिन ने ट्विटर पर डीपी बदली, तिरंगे की पृष्ठभूमि के साथ दिखाई दे रहे करुणानिधि
हाईलाइट
  • भारत की स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगांठ

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने नई ट्विटर प्रोफाइल तस्वीर लगाई है, जिसमें उनके दिवंगत पिता एम करुणानिधि पृष्ठभूमि में तिरंगे के साथ दिखाई दे रहे हैं।

ट्वीट कर स्टालिन ने कहा, मुथमिल अरिग्नार (तमिल विद्वान), कलैगनार ने 15 अगस्त, 1974 को राज्य के मुख्यमंत्रियों के राष्ट्रीय ध्वज फहराने के अधिकार को सुनिश्चित किया। बता दें कि एम करुणानिधि ने यह सुनिश्चित किया था कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री भी स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।

स्टालिन ने जो तस्वीर लगाई है, उसमें करुणानिधि को फोर्ट सेंट जॉर्ज की सीढ़ियों से उतरते हुए देखा जा सकता है, जहां से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राष्ट्रीय ध्वज फहराते हैं। स्टालिन की नई प्रोफाइल तस्वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा साथी देशवासियों से भारत की स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए अपने सोशल मीडिया खातों पर तिरंगा लगाने के आह्वान के कुछ दिनों बाद आई है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story