योगी ने अखिलेश पर किया पलटवार कहा, अपराधियों के लिए उपयोगी रहे दल के लिए हूं अनुपयोगी

Yogi hit back at Akhilesh, said, useful for criminals, I am useless for the party
योगी ने अखिलेश पर किया पलटवार कहा, अपराधियों के लिए उपयोगी रहे दल के लिए हूं अनुपयोगी
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 योगी ने अखिलेश पर किया पलटवार कहा, अपराधियों के लिए उपयोगी रहे दल के लिए हूं अनुपयोगी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी चुनाव इस वक्त राजनीतिक अखाड़ा बन गया है। हर दल  सत्ता में वापसी का दावा कर रहे हैं। बीजेपी जहां अपने पांच साल के विकास कार्यों को लेकर जनता के सामने पेश हो रही है। वहीं मुख्य विपक्षी दल सपा चुनावी मैंदान में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार तथा महिला सुरक्षा के मुद्दों पर बीजेपी हमलावर है। कांग्रेस भी इसी कड़ी में पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में सत्ता में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

आपको बता दें कि दौरान दलों के आपस में बयानबाजी भी जारी है। आजतक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान सूबे के सीएम योगी ने अखिलेश के अनुपयोगी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि योगी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और बीजेपी ने उपयोगी बनाया है, लेकिन माफिया, अपराधी, आतंवादी, पेशेवर तस्करों और भ्रष्टचारियों के लिए उपयोगी रहे दल के लिए मैं अनुपयोगी जरूर हूं। 

बुलडोजर चलने से विपक्षी बौखलाहट में

बता दें कि मथुरा में जन विश्वास यात्रा के दौरान एक निजी चैनल से बातचीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब किसी माफिया की अवैध कमाई पर बुलडोजर चलेगा तो वो कैसे स्वीकार करेगा? दंगाइयों के खिलाफ जब कार्रवाई होगी तो ऐसे लोग इसको कैसे स्वीकार कर पाएंगे? स्वाभाविक रूप से प्रदेश सरकार की लड़ाई मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है।

योगी ने कहा कि लोक कल्याण का कार्य हो, चाहे इंफ्रास्ट्रक्चर का काम हो, सरकार ने इसे पूरी मजबूती के साथ आगे बढ़ाया है। आस्था का सम्मान हो, मथुर बृज विकास परिषद, अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण, काशी विश्वनाथ धाम, दिव्य कुंभ के अलावा प्रदेश ने हर एक क्षेत्र में काम किया है। ये जन विकास यात्रा उसी का प्रतीक है। 

फोन टैपिंग के आरोपों पर भी योगी ने घेरा 

फोन टैपिंग के आरोपों पर भी योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा, योगी ने कहा कि उनकी तरफ से यह कृत्य किए जाते होंगे तो उन्हें यही लगता होगा। उन्होंने कहा कि आईटी के छापे एक रूटीन प्रक्रिया के हिस्से होते हैं। उस पर सरकार का हस्तक्षेप नहीं होता है, यह पहली बार नहीं हो रहा है, ऐसा कांग्रेस के समय में भी होता था, यह आय से अधिक संपत्ति का मामला है।

यह कांग्रेस के समय का मामला है, न कि बीजेपी के समय का। योगी ने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर पांच साल में आपकी संपत्ति 200 गुना बढ़ गई, इसको आप स्वीकार क्यों नहीं कर रहे? उन्होंने कहा कि इनकी बौखलाहट में चोर की दाढ़ी में तिनका जैसी बात है।

Created On :   19 Dec 2021 5:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story