यूपी विधानसभा चुनाव 2022: योगी ने चुनाव के लिए बीजेपी का थीम सॉन्ग लॉन्च किया

January 21st, 2022

हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को विधानसभा चुनाव के लिए अपना थीम सॉन्ग लॉन्च किया। यूपी फिर मांगे बीजेपी सरकार गाना सोच ईमानदार, काम दमदार टैग लाइन के साथ आया है। गाना लॉन्च करते हुए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह पिछले पांच वर्षों में उनकी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को समाहित करता है।

उन्होंने कहा, हमने पांच साल पहले अपने संकल्प पत्र में जो वादा किया था, वह किया है। हमारा वादा अंत्योदय की अवधारणा के साथ राष्ट्रवाद, विकास, सुशासन पर आधारित था। हमने सभी के लिए विकास सुनिश्चित किया और किसी का तुष्टिकरण नहीं किया। मुख्यमंत्री ने डबल इंजन वाली सरकारों की उपलब्धियां गिनाईं और कहा कि जरूरतमंदों को घर, शौचालय, बिजली कनेक्शन, गैस कनेक्शन, स्वास्थ्य बीमा दिया गया।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने चीनी मिलों को फिर से खोल दिया और गन्ने का बकाया चुका दिया। उन्होंने कहा, हमने महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा सुनिश्चित की और माफियाओं की अवैध कमाई को खत्म किया। राम मंदिर, काशी विश्वनाथ गलियारा, कुंभ मेला और स्वच्छ गंगा ऐसी अन्य चीजें हैं, जिनका हमने वादा किया और पूरा किया। इससे पहले, यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने योगी सरकार की उपलब्धियों की सराहना की।

(आईएएनएस)