लोकसभा चुनाव 2024: भोपाल में 30 मिनट तक चला पीएम मोदी का रोड शो, खचाखचा भरी दिखी सड़कें

भोपाल में 30 मिनट तक चला पीएम मोदी का रोड शो, खचाखचा भरी दिखी सड़कें
  • पीएम मोदी का राजधानी भोपाल में रोड शो हुआ खत्म
  • पीएम मोदी के साथ मौजूद रहे सीएम मोहन यादव
  • आलोक शर्मा इस बार भोपाल से हैं बीजेपी प्रत्याशी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजधानी भोपाल में रोड शो खत्म हो गया है। पीएम मोदी यहां खुली जीप में सवार होकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया। उनको देखने के लिए काफी बड़ी संख्या में भीड़ पहुंची। इस दौरान पीएम मोदी के साथ खुली जीप में भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मौजूद रहें।

पीएम मोदी का भव्य रोड शो

बुधवार शाम को पीएम मोदी ने राजधानी भोपाल में करीब 30 मिनट तक का रोड शो किया। इस दौरान पीएम मोदी ने सवा किलोमीटर का सफर तय किया। पीएम मोदी का यह रोड शो राजधानी भोपाल के मालवीय नगर से शुरू होकर न्यू मार्केट के नानके पेट्रोल पम्प तक चला। इस दौरान प्रधानमंत्री अपने हाथ में कमल का कटआउट लिए हुए थे। सड़क के दोनो साइड जनता के भारी भीड़ नजर आई। पीएम मोदी रोड शो के दौरान लगातार जनता का अभिवादन स्वीकार करते रहे। कई लोग इस मौके पर पीएम मोदी का तस्वीर खीचते नजर आए। वहीं, कई लोग पीएम मोदी पर फूल बरसाते नजर आए। इससे पहले पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के जबलपुर में 7 अप्रैल को रोड शो किया था।

कमल साड़ी पहनकर महिलाओं ने उतारी मोदी की आरती

रोड शो के दौरान महिला मोर्चा तात्या टोपे मंडल की अध्यक्ष कविता जैन अनुरागी के साथ महिला मोर्चे की बहनों ने रोशनपुरा चौराहे पर मोदी की आरती उतारी। मोदी ने जब आरती का थाल लिए बहनों को देखा तो उन्होंने अपने रथ से तीन बार सर झुका कर मातृशक्ति का वंदन किया।

कांग्रेस और बीजेपी के बीच टक्कर

बता दें कि, भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा और कांग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव आमने-सामने हैं। इन दोनों नेताओं के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली रही है। ऐसे में पीएम मोदी ने बुधवार को बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा के लिए रोड शो किया है।

तीसरे चरण में होगा चुनाव

भोपाल लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में चुनाव होगा। पिछले चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बीजेपी नेता प्रज्ञा सिंह ठाकुर से चुनाव हार गए थे। इस बार बीजेपी ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर का टिकट काट दिया है। ऐसे में इस बार के लोकसभा चुनाव में आलोक शर्मा बीजेपी की ओर से प्रत्याशी बने हैं।

Created On :   24 April 2024 2:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story