वेणुगोपाल ने राजस्थान के नेताओं से एकजुट होकर विधानसभा चुनाव लड़ने की अपील की

वेणुगोपाल ने राजस्थान के नेताओं से एकजुट होकर विधानसभा चुनाव लड़ने की अपील की
  • राजस्थान के नेताओं के साथ कांग्रेस की बैठक
  • विधानसभा चुनाव पर चर्चा
  • केसी वेणुगोपाल और मधुसूदन मिस्त्री हुए शामिल

डिजिटल डेस्क, जयपुर। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और वरिष्ठ पर्यवेक्षक मधुसूदन मिस्त्री ने शुक्रवार को विधानसभा चुनाव पर चर्चा के लिए राजस्थान के नेताओं के साथ बैठक की। सूत्रों ने कहा कि राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने राज्य के नेताओं को एकजुट होकर चुनाव लड़ने और जमीन पर सक्रिय रहने का निर्देश दिया है।

वरिष्ठ नेताओं ने चुनाव पर्यवेक्षक समिति के साथ पहली बैठक की और विधानसभा चुनाव की व्यवस्था और तैयारियों पर चर्चा की। सूत्रों ने कहा कि समिति में गहन विचार-विमर्श के बाद निर्णय लिए जाएंगे, जिसमें लगभग 35 नेता शामिल हैं।

बैठक की अध्यक्षता प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने की। कमेटी में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह रंधावा, पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट भी शामिल हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Aug 2023 11:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story