धमकी: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के निशाने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता, मांगी दो करोड़ की रंगदारी, न देने पर मूसेवाला जैसा अंजाम भुगतने की दी धमकी

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के निशाने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता, मांगी दो करोड़ की रंगदारी, न देने पर मूसेवाला जैसा अंजाम भुगतने की दी धमकी
  • गोल्डी बराड़ के निशाने पर पूर्व सीएम चन्नी
  • जान से मारने की दी धमकी
  • चन्नी ने पुलिस पर उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चरणजीत सिंह चन्नी को जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात की जानकारी खुद चन्नी ने एक जनसभा के दौरान दी। मोरिंडा में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि उन्हें गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की गैंग से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। यह रकम न देने पर उन्हें सिंगर सिद्धू मूसेवाला के जैसे जान से मारने की धमकी दी गई है।

व्हाट्सएप कॉल से दी गई धमकी

पूर्व सीएम ने बताया कि उन्हें एक विदेशी नंबर के माध्यम से व्हाट्सएप पर यह धमकी मिली थी। धमकी देने वाले ने खुद को कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का गुर्गा बताया है। उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी मैंने पंजाब के डीजीपी गौरव यादव को दे दी है। इसके साथ ही चन्नी ने मैसेज का स्क्रीनशॉट और नंबर की जानकारी रुपनगर रेंज के डीआइजी को भी भेज दी है। उन्होंने बताया कि यह धमकी उन्हें एक नहीं बल्कि कई अलग-अलग विदेशी नंबरों से दी गई है। जिसमें कहा है कि यदि एक-दो दिन में रंगदारी नहीं मिली तो उन्हें मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

इसके साथ ही चन्नी ने पंजाब पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मैंने एक हफ्ते पहले ही पुलिस में इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मेरी पुलिस से मांग है कि मामले की गंभीरता से जांच कर आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाए। चन्नी ने राज्य की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब राज्य का पूर्व सीएम ही सुरक्षित नहीं है तो आम नागरिकों की सुरक्षा कैसे होगी?

पूर्व सीएम ने आगे कहा कि पंजाब में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। आए दिन गैंगवार देखने को मिल रहे हैं। जनता डर के साये में जी रही है। कभी भी किसी पर गोलियां चल रही हैं। पुलिस प्रशासन इन गतिविधियों पर रोक लगाने में पूरी तरह असफल साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि हाल ही में राज्य में महिलाओं और बुजुर्गां से स्नैचिंग, रंगदारी, फिरौती और लूटपाट की घटनाओं में बढोतरी हुई है।

Created On :   29 Feb 2024 6:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story