मलेशियाई चुनौती के लिए तैयार भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम

मलेशियाई चुनौती के लिए तैयार भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम
Women's Junior Asia Cup: Indian junior women's hockey team ready for Malaysian challenge
डिजिटल डेस्क, काकामिगहारा (जापान)। अपने अभियान के पहले मैच में उज्बेकिस्तान पर 22-0 की शानदार जीत के बाद भारतीय जूनियर हॉकी टीम महिला जूनियर एशिया कप 2023 में सोमवार को यहां अपने दूसरे पूल ए मैच में मलेशिया से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

भारतीय टीम ने उज्बेकिस्तान के खिलाफ अपनी जीत में सभी बॉक्स को टिक किया और अपने शानदार प्रदर्शन के साथ पूरे मैच में हावी रही। आठ खिलाड़ी - वैष्णवी विठ्ठल फाल्के, मुमताज खान, अन्नू, सुनलिता टोप्पो, मंजू चौरसिया, दीपिका सोरेंग, दीपिका और नीलम अपने शुरूआती मैच में भारत के लिए स्कोरशीट पर थीं और टीम का लक्ष्य मलेशिया के खिलाफ अगले मैच में अब आगे बढ़ना जारी रखना होगा।

मुकाबले से पहले बोलते हुए, भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम की कप्तान प्रीति ने कहा, हमने टूर्नामेंट की शानदार शुरूआत की है, एक मजबूत नींव स्थापित की है, और हमारा लक्ष्य उसी स्तर के ²ढ़ संकल्प को बनाए रखना है जब हम मलेशिया का सामना करते हैं।

हमारे शुरूआती मैच में ठोस जीत ने हमारे आत्मविश्वास को बढ़ाया है, हमें टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक प्रेरणा प्रदान की है। यह ध्यान देने योग्य है कि मलेशिया एक दुर्जेय टीम होने का दावा करता है, और इस प्रकार हम एक करीबी मुकाबले की उम्मीद करते हैं।

मलेशिया ने भी चीनी ताइपे के खिलाफ अपना पहला मुकाबला 7-0 से जीतकर एक आशाजनक नोट पर टूर्नामेंट शुरू किया। वे अब प्रतिभाशाली भारतीय टीम के खिलाफ अपने कौशल का परीक्षण करने के लिए उत्सुक होंगे।

विशेष रूप से, दोनों टीमों ने आखिरी बार 2015 में महिला जूनियर एशिया कप के दौरान एक-दूसरे के साथ खेला था जिसमें भारत विजयी रहा था क्योंकि उन्होंने मलेशिया को 9-1 से हराया था। इसलिए भारतीय टीम इतिहास दोहराना चाहेगी और पूल ए में शीर्ष पर बने रहना चाहेगी।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Jun 2023 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story